31 मार्च तक फ्री रहेगा रिलायंस जियो, कल मुकेश अंबानी करेंगे ऐलान


नई दिल्ली (30 नवंबर): अगर आप रिलायंस जियो का 4जी सिम यूज करते हैं तो यह खबर जानना आपके लिए बहुत जरूरी है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, 5 सितंबर 2016 से कमर्शियल सर्विस की शुरुआत करने वाली रिलायंस जियो अपना वेलकम ऑफर मार्च तक बढ़ा सकती है। रिलायंस इंड्रस्ट्री के चैयरमेन मुकेश अंबानी कल इस बारे में ऐलान करेंगे।

रिलायंस जियो इंफोकॉम अपने यूजर्स को 31 दिसंबर तक के लिए वेलकम ऑफर दे रही है। इसमें जियो ग्राहकों को साल के अंत तक मुफ्त में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, एसएमएस, जियो ऐप्स सब्सक्रिप्शन समेत अनलिमिटेड 4जी इंटरनेट की सुविधा मिल रही है। लेकिन अब खबर आ रही है कि कंपनी इस ऑफर को 31 दिसंबर की जगह मार्च तक कर सकती है।

बड़ी स्तर पर चल रहे जियो के वेलकम ऑफर को कंपनी मार्च 2017 तक बढ़ा सकती है। इससे कंपनी को और अधिक ग्राहक जोड़ने में सहायता मिलेगी और कंपनी अपने 10 करोड़ ग्राहकों के टारगेट को पा सकेगी। हाल ही में रिपोर्ट आई थी कि रिलायंस जियो ने तीन महीने से भी कम वक्त में पांच करोड़ उपयोक्ता जोड़े हैं। रिपोर्ट के मुताबिक जियो ने पांच सितंबर को अपने परिचालन के बाद से अब तक हर मिनट 1000 और हर दिन छह लाख ग्राहक जोड़ने का कीर्तिमान बनाया है।