Blog single photo

Jio करने जा रहा है बड़ा धमाका, फ्री कॉलिंग समेत मिलेंगी ये सुविधाएं

रिलायंस जियो इस साल के अंत तक अपनी ब्रॉडबैंक सर्विस शुरू करने वाली है। रिपोर्ट की मानें तो मात्र 1000 रुपए प्रति महीने पर ग्राहकों को फ्री कॉल्‍स, ब्रॉडबैंड डाटा और JioTV जैसी सेवाएं देगी।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (8 जून): रिलायंस जियो इस साल (2018) के अंत तक अपनी ब्रॉडबैंक सर्विस शुरू करने वाली है। रिपोर्ट की मानें तो मात्र 1000 रुपए प्रति महीने पर ग्राहकों को फ्री कॉल्‍स, ब्रॉडबैंड डाटा और JioTV जैसी सेवाएं देगी। इसका कनेक्‍शन लेने के लिए ग्राहकों को 4500 रुपए का रिफंडेबल डिपॉजिट करवाना होगा।

फिलहाल जियो अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस की टेस्टिंग देश के कई क्षेत्रों में कर रही है। कंपनी 4500 रुपए के रिफंडेबल सिक्योरिटी डिपॉजिट के साथ अपने ऑफर के तहत 100 Mbps की स्पीड पर ब्रॉडबैंड डाटा दे रही है।

रिलायंस जियो के इस बंडल ऑफर से न सिर्फ दूसरी ब्रॉडबैंड कंपनियों को कड़ी चुनौती मिलने वाली है बल्कि DTH कंपनियों के लिए भी मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं। रिपोर्ट के अनुसार इस मुद्दे पर विचार-विमर्श जारी है लेकिन उम्मीद है कि जियो के बंडल्‍ड ब्रॉडबैंड प्‍लान की कीमत 1000 रुपए से कम ही होगी।

वर्तमान में रिलायंस जियो अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस की टेस्टिंग लगभग 10 शहरों में ट्रायल कर रही है जिसमें मुंबई, नई दिल्ली, चेन्नई, अहमदाबाद, वडोदरा और जामनगर आदि शामिल हैं।

Tags :

NEXT STORY
Top