ऐसे 3 माह तक FREE मिलेगा रिलायंस Jio 4G का अनलिमिटेड डाटा

नई दिल्ली (11 अगस्त): रिलायंस जिओ 4G सर्विस जल्द ही लोगों के लिए लॉन्च होने वाली है। फिलहाल ये सर्विस सिर्फ कुछ रिलायंस एम्प्लॉयज के लिए है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि ये 15 अगस्त को लॉन्च हो सकती है।

हम आज आपको बताने जा रहे हैं कैसे आपको फ्री में रिलायंस जिओ...

- रिलायंस जिओ सिम लेने का सबसे आसान तरीका है रिफरल प्रोग्राम के तहत। कंपनी ने कर्मचारियों के लिए ये प्रोग्राम कुछ महीनों से चल रहा है। इसके तहत रिलायंस यूजर्स अपने दोस्तों को फ्री सिम दिलवा सकते हैं। ऐसे में कई रिलायंस यूजर्स को फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भी जा रही है।

- रिलायंस कंपनी ने Lyf सीरीज के फोन्स के साथ जिओ सिम देना शुरू किया है। फोन्स की कीमत 2999 रुपए से शुरू है। किसी भी रिलायंस डिजिटल स्टोर पर Lyf के फोन्स मिल जाएंगे। इसी के साथ, 3 महीने के लिए फ्री 4G डाटा और अनलिमिटेड एक्सेस भी मिलेगी।

- सैमसंग स्मार्टफोन के साथ भी रिलायंस कंपनी ने ये ऑफर दिया है। आपको सैमसंग के निर्धारित स्मार्टफोन्स में से एक लेना होगा उसके बाद MyJio app डाउनलोड करना होगा। इसके बाद आपसे ऑप्शन पूछे जाएंगे तो आपको "Get Jio SIM" ऑप्शन पर क्लिक करना होगा।

- रिलायंस जिओ की सिम उन लोगों को भी मिल रही है जो HP के प्रोडक्ट्स खरीद रहे हैं। HP कस्टमर्स के लिए रिलायंस जिओ में तीन महीने का 4G डाटा फ्री भी दिया जा रहा है। हालांकि, आपको इस ऑफर में कॉम्पैक्ट राउटर के लिए 2899 रुपए देने होंगे। ये फिर भी 1000 रुपए प्रति माह से कम में होगा। इसमें आपको फ्री डाटा और फास्ट स्पीड मिलेगी। ये प्लान अनलिमिटेड है।