इस वेबसाइट पर फ्री मिल रहा है रिलायंस जियो सिम...

नई दिल्ली (25 सितंबर): अगर आपके पास अभी तक रिलायंस जियो का सिम नहीं है और आप इसे पाने के लिए काफी मेहनत करके थक चुके हैं तो निराश ना हो। यूजर्स को सिम आसानी से उपलब्ध कराने के लिए ई-कॉमर्स साइट शॉपक्लूज (Shopclues) ने रिलायंस के साथ टाईअप किया है। इस तरह वो रिलायंस के साथ हाथ मिलाने वाली पहली ई-कॉमर्स कंपनी भी बन गई है।

फ्री मिलेगी यूजर्स को जिओ सिम... रिलायंस से हाथ मिलाकर शॉपक्लूज भारत में सिम बेचने वाली पहली ई-कॉमर्स कंपनी भी बन गई है। कंपनी ने ये दावा किया है कि वो यूजर्स को एकदम फ्री जिओ सिम देगी, लेकिन इसके लिए यूजर्स को कोई 4G स्मार्टफोन खरीदना होगा।

इसके लिए यूजर्स अपनी पसंद की स्मार्टफोन कंपी चुन सकते हैं। इसमें लेनेवो, माइक्रोमैक्स, आसुस, पेनासॉनिक, HTC, सैमसंग और इंटेक्स समेत अन्य कंपनियां भी शामिल हैं। इतना ही नहीं, शॉपक्लूज इन स्मार्टफोन पर यूजर को डिस्काउंट देने का दावा भी कर रही है।

डील पर कंपनी ने ये कहा : रिलायंस के साथ हुई इस डील के बाद शॉपक्लूज के सीनियर डायरेक्टर नितिन शर्मा ने बताया कि इस डील के बाद उन यूजर्स को फायदा मिलेगा जिन्हें रिलायंस जिओ 4G सिम नहीं मिल पा रही है। इतना ही नहीं, इस प्लेटफॉर्म से उन्हें आसानी से सिम भी उपलब्ध हो पाएगी।