रिलायंस जियो ने पेश किया JioTV वेब वर्जन, केवल जियो यूजर्स को मिलेगा लाभ

नई दिल्ली (19 दिसंबर): रिलायंस जियो के मार्केट में लॉन्च होने के बाद से ही टेलिकॉम सेक्टर में बहुत बड़ा बदलाव आया है। डाटा पैक से लेकर कई अन्य सर्विस तक, सस्ती हो चुकी हैं। अब इसी कड़ी में रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए एक बड़ा तोहफा दिया है। अगर आपको याद हो तो रिलायंस जियो ने हाल ही में अपने कंटेट प्लेटफॉर्म जियोसिनेमा के वेब वर्जन की घोषणा की थी। अब जियो ने बिना किसी शोर-शराबे के अपने दूसरे कंटेट प्लेटफॉर्म  JioTV का भी वेब वर्जन लॉन्च कर दिया है। JioTV के वेब वर्जन की मांग काफी लंबे समय से बनी हुई थी।

आखिरकार जियो ने अपने यूजर्स की डिमांड को ध्यान में रखते हुए जियोटीवी का वेब वर्जन पेश कर ही दिया है। जियो यूजर्स किसी भी ब्राउजर में https://jiotv.com/ ये टाइप कर जियोटीवी का आनंद ले सकते हैं। वेब वर्जन में यूजर्स को जियो टीवी ऐप में मौजूद सारे कंटेट और टीवी चैनल मिल जाएंगे।

इस सेवा का आनंद केवल जियो 4G सिम कार्ड यूजर्स ही ले सकते हैं। जियोटीवी के जरिए पिछले 7 दिनों के कंटेट भी देखे जा सकते हैं, जिसे कैच-अप टीवी कहा जाता है। भारतीय टेलीकॉम ऑपरेटर्स के बीच रिलायंस जियो की जियोटीवी सेवा का बड़ा नाम है। फिलहाल जियोटीवी में 550 से भी ज्यादा लाइव टीवी चैनल्स हैं। जो इसे दूसरे प्रोवाइडर्स जैसे Airtel TV, Vodafone Play और Idea Movies & TV की तुलना में बेहतर बनाता है। जियोटीवी के वेब वर्जन में इंटरटेनमेंट, मूवीज, किड्स और स्पोर्ट्स जैसे सेक्शन शामिल हैं।