जियो ग्राहक अब PAYTM से खरीद सकते हैं प्राइम मेंबरशिप, मिलेंगे कई और फायदे

नई दिल्ली ( 21 मार्च ): रिलायंस जियो ने ग्राहकों के लिए प्राइम प्लान शुरू किया है। अब यह प्लान लेना और भी आसान हो गया है। मौजूदा जियो ग्राहक ई-वॉलेट कंपनी पेटीएम से जियो प्राइम प्लान सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।


बता दें कि पेटीएम से जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन लेने पर कई फायदे भी होंगे। इससे पहले कंपनी ने जानकारी दी थी कि जियो यूजर्स अपने नंबर को ई-वॉलेट फ्लेटफॉर्म से रीचार्ज करा सकते हैं।


अगर ग्राहक जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन के लिए 99 रुपये का रीचार्ज कराते हैं, तो उन्हें 10 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। यह ऑफर हर जियो यूजर के लिए उपलब्ध है। इसके लिए JioPrime प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना होगा।


इससे पहले पेटीएम ने एलान किया था कि अगर यूजर 303 रुपये का रिचार्ज कराते हैं, तो उन्हें पेटीएम की तरफ से रीचार्ज पर 30 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा।


हालांकि, यह डिस्काउंट यूजर को केवल दो ही बार दिया जाएगा। वहीं, 499 रुपये और उसके ऊपर के रीचार्ज पर इंस्टेंट डिस्काउंट और सिनेमा टिकट पर कैशबैक ऑफर भी दिया जाएगा। ऑफर पाने के लिए आपको PAYTMJIO प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना होगा।


रिलायंस जियो के प्राइम प्रीपेड प्लान्स 19 रुपये से शुरु होकर 9,999 रुपये तक हैं। पेटीएम ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा कि जियो के ग्राहक हर रीचार्ज पर अतिरिक्त फायदा पाएंगे।