जियो के इस प्लान में मिल रही है अनलिमिटेड कॉलिंग, 125 जीबी 4 जीटा डाटा, और भी बहुत कुछ

नई दिल्ली ( 15 मार्च ): रिलायंस जियो ने 1 मार्च 2017 से अपने प्राइम सेवा में एनरोलमेंट करने की शुरुआत क दी है और इसमें 31 मार्च तक एनरोलमेंट किया जा सकता है। 

इस सेवा को पाने के लिए जियो के नए और हैप्पी न्यू ईयर ऑफर को इस्तेमाल कर रहे सभी यूजर्स 99 रुपए देकर प्राप्त कर सकते हैं। 99 रुपए आपसे महज एक बार के लिए ही लिए जा रहे हैं इसके बाद आप इस सेवा से जुड़ जायेंगे, इसके बाद आपको जियो के किसी भी प्लान को रिचार्ज कर सकते हैं।

हालांकि ऐसा नहीं है कि अगर आप इस सेवा के लिए एनरोल न करें तो आप इन प्लांस को रिचार्ज नहीं कर सकते लेकिन इतना जरूर है कि इस प्राइम सेवा के बिना आपको जियो की अतिरिक्त सेवाओं का लाभ नहीं मिल पायेगा।

आपको बता दें कि जियो ने अब अपने प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ही तरह के यूजर्स के लिए प्लान्स की एक बड़ी लिस्ट जारी कर दी है। जियो ने अपने यूजर्स  के लिए एक 1,999 रुपए का प्लान लॉन्च किया है जिसमें जियो के प्राइम मेंबर्स को 125GB 4G डेटा मिलेगा साथ ही किसी भी मोबाइल पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। इसके अलावा रोमिंग फ्री रहेगा और अनलिमिटेड मेसेज भी कर सकते हैं। 

यह प्लान की वैधता 90 दिन की है। अगर आप जियो के प्राइम मेंबर नहीं हैं तो आपको इस प्लान में मात्र 30GB 4G डेटा मिलेगा और अनलिमिटेड कॉलिंग और मेसेज की सुविधा मिलेगी लेकिन नॉन प्राइम मेंबर के लिए इसकी वैधता केवल 30 दिन की ही होगी।