जिओ का 19 रुपए में अनलिमिटेड 4G डेटा

नई दिल्ली(26 फरवरी):  जिओ यूजर्स के लिए प्राइम मेंबरशिप की शुरुआत 1 मार्च से हो रही है। इस प्लान के तहत यूजर्स 31 मार्च 2018 तक जिओ हैप्पी न्यू ऑफर यानी का फायदा एक साल तक उठा सकते हैं।

- जिओ के इस मेंबरशिप आॅफर में यूजर्स को एक साल के लिए 99 रुपए की सब्सक्रिप्शन फीस देनी होगी जिसके बाद आपको 303 रुपए प्रतिमाह देने होंगे। अगर आप ऐसा करते हैं तो आप अभी चल रहे हैप्पी न्यू ईयर का फायदा उठा सकते हैं।

- जिओ यूजर्स 1 मार्च से 31 मार्च तक जिओ की प्राइम मेंबरशिप का सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं। जिओ यूजर्स ने समय रहते इस सेवा को सब्सक्राइब नहीं किया, तो उनका नंबर जिओ के प्रीपेड या पोस्टपेड कनेक्शन में बदल जाएगा। इसके बाद उन्हें जिओ के टैरिफ प्लान के आधार पर बिल भरना होगा अथवा रिचार्ज कराना होगा। आपको बता दें कि यह कंपनी सितंबर में ही कुछ टैरिफ प्लान पेश कर चुकी है। इस दौरान जिओ यूजर्स के लिए वॉयस कॉल फ्री होगी, लेकिन उन्हें इंटरनेट डेटा के लिए चार्ज देना होगा।

- जिओ के प्लान्स में सबसे सस्ता 19 रुपए का है जिसमें  आपको एक रात के लिए अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। और 0.1 जीबी 4G डेटा दिन में इस्तेमाल करने के लिए दिया जाएगा।

- वहीं 129 रुपए में 7 दिन के लिए रात में अनलिमिटेड डेटा मिलेगा और दिन के लिए .75GB 4G डेटा अलग से भी मिलेगा। वहीं, 999 रुपए में 10 जीबी डेटा दिया जाएगा, जो रात में अनलिमिटिड होगा। इसके अलावा 1499 रुपए में 20 जीबी डेटा (रात में अनलिमिटिड 4G) और 2499 रुपए में 35 जीबी डेटा (रात में अनलिमिटिड 4G) दिया जाएगा।