जियो का 199 रुपए का नया प्लान, इस स्मार्टफोन के साथ 1,000 रु. का कैशबैक

नई दिल्ली ( 30 नवंबर ): स्मार्टफोन कंपनिया आए दिन नए-नए स्मार्टपोन लाॅन्च करती रहती हैं। इसी कड़ी में चीनी कंपनी शियोमी ने भारत में एक सस्ता स्मार्टफोन Redmi 5A लॉन्च किया है। इसकी शुरुआती कीमत 4,999 रुपये है, लेकिन इसे 3,999 रुपये की इफेक्टिव कीमत पर भी खरीदा जा सकता है। इसके लिए रिलायंस Jio ने एक नया ऑफर लॉन्च किया है। जियो के मुताबिक देश के स्मार्टफोन के लिए देश के नेटवर्क जियो पर ऑफर है। इसके लिए कस्टमर्स को शियोमी के Redmi 5A स्मार्टफोन में रिलायंस जियो का सिम यूज करना होगा।  

रिलायंस जियो के मुताबिक कंपनी ने पहली बार एक स्पेशल अनलिमिटेड मंथली प्लान लॉन्च किया है जिसकी कीमत 199 रुपये है। इस प्लान के तहत फ्री वॉयस कॉलिंग, अनलिमिटेड डेटा और जियो ऐप दिए जाएंगे। इसकी वैलिडिटी 28 दिन की होगी। हर दिन यूजर्स सिर्फ 1GB ही डेटा यूज कर पाएंगे।

रिलायंस जियो ने 199 रुपये का ऑफर सिर्फ Redmi 5A यूजर्स के लिए लॉन्च किया है। कंपनी ने कहा है कि यह मार्केट का सबसे सस्ता प्लान है।

इसके लिए Redmi 5A कस्टमर्स को 12 महीने में 12 रिचार्ज कराने होंगे। एक साल तक रिचार्ज कराने के बाद 1,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। हालांकि यह हर महीने रिचार्ज के बाद 100 रुपये का कैशबैक जियो ऐप से ले सकते हैं। 1,000 रुपये कैशबैक के तौर पर मिला यानी Redm 5A स्मार्टफोन 3,999 रुपये इफेक्टिव कीमत का हुआ।

साधारण शब्दों में समझें तो बात ये हई की आप Redmi 5A कंपनी से असल कीमत यानी 4,999 रुपये में खरीदेंगे। ये कीमत 2GB रैम और 16GB इंटरनल मेमोरी वैरिएंट की है। स्मार्टफोन खरीद लिया है तो आपको कैशबैक के लिए इसमें जियो सिम यूज करना होगा।

रिलायंस जियो ने ट्वीट किया है, ‘देश का स्मार्टफोन जब देश के नेटवर्क से मिलता है तो जिंदगी खूबसूरत हो जाती है। Redmi 5A पर रिलायंस जियो की तरफ से 1,000 रुपये का एडिशनल कैशबैक’।