अब इन जियो यूजर्स को मिलेगा 25 जीबी अतिरिक्‍त डाटा

नई दिल्ली (9 सितंबर): रिलायंस ने जब से जियो को बाजार में उतारा है, तभी से इंटरनेट के दामों में काफी गिरावट आई है। जियो की बढ़ती मांग को देखते हुए अब फोन निर्माता कंपनियां भी उसके साथ साझेदारी करके अपनी सेल को बढ़ाने में लगी हुई हैं। इसी कड़ी में घरेलू मोबाइल फोन निर्माता कंपनी इंटेक्‍स ने रिलायंस जियो के साथ एक साझेदारी की है।

इसके तहत इंटेक्स अपने 4जी स्‍मार्टफोन यूजर्स को 25 जीबी अतिरिक्‍त हाईस्‍पीड इंटरनेट डाटा उपलब्‍ध कराएगी। इस योजना के तहत, सभी इंटेक्स 4जी स्मार्टफोन यूजर्स जियो कनेक्शन का उपयोग कर हर 4जी रिचार्ज पर 5जीबी अतिरिक्त डाटा प्राप्त करेंगे, जोकि सामान्य रूप से 309 रुपए या इससे अधिक के रिचार्ज पर मिलने वाले डाटा से ज्यादा है।

इंटेक्स टेक्नोलॉजीज, मोबाइल की निदेशक एवं बिजनेस हेड, निधी मार्कंडेय ने कहा कि दुनिया का सबसे बड़ा एंड-टू-एंड आईपी नेटवर्क जियो और इंटेक्स के पैन-इंडिया मोबाइल डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क का एक साथ आना उपभोक्ताओं के लिए एक खुशी की बात है। यह ऑफर अधिकतम पांच रिचार्ज तक के लिए सीमित है।

इंटेक्‍स एक किफायती 4जी VoLTE फीचर फोन भी बना रहा है, जिसकी शुरुआती कीमत 4,000 रुपए से कम हो सकती है। वास्‍तव में सभी फीचर फोन में 4जी VoLTE तकनीक का अब इस्‍तेमाल किया जा रहा है, इसकी वजह रिलायंस जियो का जियोफोन ह। जियोफोन इस तरह का फीचर फोन है जिसकी प्रभावी लागत शून्‍य है। यह फोन पहले से ही लोडेड कई जियो एप के साथ आता है।