रिलायंस जियो ने लॉन्च किया नया 'धन धना धन' आॅफर, जानें इससे जुड़ी छोटी बड़ी हर बात

नई दिल्ली ( 12 अप्रैल): रिलायंस जियो ने मंगलवार को अपने ग्राहकों के लिए 'धन धना धन' आॅफर लॉन्च किया है। इस नये आॅफर के तहत कंपनी ग्राहकों को 309 रुपये में 3 महीने तक अनलिमिटेड डेटा, कॉल और एसएमएस सर्विस फ्री दे रही है। इस प्लान में हर रोज 1 जीबी डेटा मिलेगा और इसकी वलिडिटी 84 दिन रहेगी।


इसके अलावा एक अन्य प्लान भी है जिसमें 509 रुपये देने होंगे और इसमें यूजर्स को रोज 2 जीबी डेटा मिलेगा। इसकी वलिडिटी भी 84 दिन रहेगी।


ये दोनों प्लान जियो प्राइम मेंबर्स के लिए एक्सक्लूसिव होंगे। हालांकि, यह नया आॅफर उनको नहीं मिलेगा जिन्होंने 'समर सरप्राइज' आॅफर ले रखा है। नॉन प्राइम यूजर्स के लिए हर रोज 1 जीबी डेटा प्लान की कीमत 408 रुपये रखी गई है। जबकि 2 जीबी रोज डेटा की डिमांड करने वाले यूजर्स को 608 रुपये देने होंगे।


जियो ने यह आॅफर 11 अप्रैल को समर सरप्राइज आॅफर को वापस लेने के बाद लॉन्च किया। कंपनी ने इसके बारे में अपनी आॅफिशल वेबसाइट पर नोटिफिकेशन भी जारी किया है।


फरवरी में इसी साल रिलायंस चेयरमैन मुकेश अंबानी ने जियो प्राइम मेंबरशिप के बारे में घोषणा की थी। इसकी वन टाइम सब्सक्रिप्शन फीस 99 रुपये रखी गई थी। यह प्राइम मेंबरशिप एक साल के लिए अवलेबल थी। इसमें कस्टमर्स को 149 रुपये से शुरू होने वाले तरह-तरह के प्लान चुनने की सुविधा दी गई थी।