Blog single photo

रिलायंस जियो के ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी

नई दिल्ली ( 6 जनवरी ): रिलांयस जिओ ने अपने ग्राहकों को नए साल का एक और बड़ा तोहफा दिया है। कंपनी ने इंटरनेशनल कॉलिंग और एसएमएस के लिए दो प्लान पेश किए हैं। हैप्पी न्यू ईयर ऑफर के बाद यह प्लान लॉन्च कर कंपनी ने दूसरी टेलिकॉम कंपनियों को कड़ा जवाब दिया है। आईएसडी कॉम्बो पैक के के तहत 501 रुपये के रिचार्ज में 435 रुपये का बैलेंस दिया जाएगा।

जानिए प्लान...

501 रुपये के रिचार्ज पर यूजर को 435 रुपये मिलेंगे। यह एक आईएसडी पैक है। इस पैक की वैधता 28 दिनों की है। इसके साथ ही अगर यूजर 1101 रुपये का रिचार्ज कराएंगे, जिसके तहत यूजर को 957 रुपये का बैलेंस दिया जाएगा। यह भी इंटनेशनल कॉलिंग पैक है और इसकी वैधता भी 28 दिनों की है। वहीं, कंपनी ने एक और प्लान पेश किया है। जिसके तहत यूजर्स को एसएमएस बैलेंस दिया जाएगा। वैसे तो जिओ यूजर्स एक दिन में 100 फ्री एसएमएस दिए जाते हैं। लेकिन अगर यूजर 100 एसएमएस से ज्यादा मैसेज भेजना चाहते हैं, तो उन्हें 201 रुपये का रिचार्ज करवाना होगा। इसमें यूजर्स को 175 एसएमएस भेजने का बैलेंस दिया जाएगा। आपको बता दें कि इस बैलेंस में हर लोकल/नेशनल मैसेज पर 85 पैसे और इंटरनेशनल मैसेज पर 5 रुपये कट जाएंगे।

ऐसे कराएं रिचार्ज

इसके लिए यूजर्स को अपने स्मार्टफोन में Myjio एप में जाना होगा। जिओ आईडी से एप लॉग इन करने के बाद रिचार्ज ऑप्शन पर जाएं। यहां आपको browse plan सेक्शन में बूस्टर टैब मिलेगा। यहां से आप अपना प्लान चुन सकते हैं। इसके बाद JioMoney या किसी भी बैंकिंग एप के जरिए पेमेंट कर सकते हैं।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram .

Tags :

Top