Blog single photo

जियो ने अपने ग्राहकों को दिया सरप्राइज गिफ्ट, आपको मिला क्या ?

अपने लॉन्चिंग के बाद से ही टेलिकॉम इंडस्ट्री में तहलका मचाने वाले रिलायंस जियो अक्सर अपने ग्राहकों को रिझाने के लिए एक के बाद एक ऑफर्स का ऐलान करते रहती है।

Image Credit: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (15 मई): अपने लॉन्चिंग के बाद से ही टेलिकॉम इंडस्ट्री में तहलका मचाने वाले रिलायंस जियो अक्सर अपने ग्राहकों को रिझाने के लिए एक के बाद एक ऑफर्स का ऐलान करते रहती है। अपने इसी मार्केटिंक पॉलिसी और अपने प्लान से लोगों को आकर्षित किया और तेजी से टेलिकॉम मार्केट के बड़े हिस्से पर कब्जा कर लिया है। रिलायंस जियो अक्सर अपने ग्राहकों को कुछ न कुछ सरप्राइज गिफ्ट देते रहता है। रिलायंस जियो सेलिब्रेशन ऑफर के तहत अपने ग्राहकों को कई बार 8-10 जीबी डाटा फ्री में देता है, वहीं इस बार रिलायंस जियो ने एक बार फिर से अपने ग्राहकों को सरप्राइज गिफ्ट दिया है जिसका फायदा ग्राहकों को 1 साल तक मिलेगा।

इसका फायदा नये और पुराने सभी सब्सक्राइबर्स को मिलेगा। इसके लिए उन्हें माय जिओ एप में जाकर माय प्लान सेक्शन में जाना होगा। यहां उन्हें दिखेगा, 'एक वर्ष के लिए मुफ्त जिओ प्राइम मेंबरशिप लेने का आपका अनुरोध सफलतापूर्वक रजिस्टर्ड किया गया है। अब आप एक और वर्ष के लिए जिओ प्राइम लाभ का आनंद ले सकते हैं।' पिछले साल भी जिओ ने अपने मौजूदा ग्राहकों के लिए प्राइम मेंबरशिप को बढ़ाया था। हालांकि, उस वक्त यूजर्स को जिओ प्राइम मेंबरशिप बढ़ाने के लिए अपने ‘माय जिओ’ ऐप में रिक्वेस्ट करना पड़ा था।

रिलायंस जिओ प्राइम मेंबरशिप के तहत यूजर्स को जिओ ऐप्स की मुफ्त सुविधा मिलती है। इसमें जिओ सिनेमा, जिओ म्यूजिक और जिओ टीवी भी शामिल है। जिओ प्राइम मेंबरशिप के तहत कुछ वाउचर्स और ऑफर भी मिलते हैं। यहां बता दें कि रिलायंस जिओ के प्राइम मेंबर को डेटा के अलावा जिओ एप्स जैसे जिओ टीवी, जिओ सिनेमा, जिओ सावन, जिओ क्लाउड का उपयोग करने की भी सुविधा मिलती है। रिलायंस जिओ ने वर्ष 2016 में छह महीने की अवधि के लिए फ्री डेटा और कॉलिंग की सुविधा के साथ अपनी सेवा की शुरूआत की थी। जब फ्री सुविधा समाप्त हो गई तब टेलिकॉम ऑपरेटर ने वार्षिक मेंबरशिप प्लान को पेश किया था। उसके बाद से अब तक दो बार मेंबरशिप को रिन्यू किया गया है।

पिछले महीने, जिओ ने मोबाइल ऐप और वेबसाइट  जिओ न्यूज डॉट काम की एक नई डिजिटल सेवा शुरू करने की घोषणा की थी। इस नए सेवा के तहत रियल-टाइम ब्रेकिंग न्यूज, लाइव टीवी, वीडियो, मैग्जीन, न्यूजपेपर की पेशकश की गई है। यह सेवा जिओ की मौजूदा जिओ एक्सप्रेस, जिओ मैग्स और जिओ न्यूज पेपर्स सेवाओं को जोड़ती है। सभी मौजूदा जिओ ग्राहकों के पास जिओ न्यूजऐप की सभी सुविधाओं का प्रीमियम होगा। जिओ न्यूज सेवा 150 से अधिक न्यूज चैनलों, 800 से अधिक मैग्जीन और 250 से अधिक न्यूज पेपर से न्यूज पेश करती है। साथ ही यह भारत और दुनिया भर के प्रसिद्ध ऑनलाइन ब्लॉग और न्यूज वेबसाइटों का कंटेंट भी उपलब्ध करवाता है।

Tags :

NEXT STORY
Top