खुशखबरी: 31 मार्च 2017 के बाद भी जारी रहेगा जियो का फ्री ऑफर !

मुंबई (13 दिसंबर): पहले 31 दिसंबर, फिर 31 मार्च और अब 31 मार्च के बाद भी जियो का ऑफर जारी रह सकता है। ये खबर रिलायंस जियो के उपभोक्ता के लिए बड़ी खबर है। रिलायंस जियो यूजर्स को मुकेश अंबानी ने पहले ही न्यू ऑफर की सौगात दे दी है। मुकेश अंबानी ने ने जियो की अगले साल 31 मार्च तक के लिए फ्री कर दिया है, लेकिन अब ये फ्री ऑफर आपको 31 मार्च के बाद तक मिल सकता है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक रिलायंस जियो के फ्री ऑफर आपको 31 मार्च 2017 के बाद भी मिल सकते हैं। फिलहाल इसको लेकर अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन जिस तरह से प्रतिद्वंदी कंपनियां मुफ्त सेवाओं के ऑफर्स ला रही है उससे रिलायंस पर दवाब बढ़ता जा रहा है।

रिलायंस जियो की लॉचिंग के बाद अन्य टेलिकॉम कंपनियों ने अपने ग्राहकों को बनाए रखने के लिए जबरदस्त ऑफर्स लांच किए। आइडिया, एयरटेल, वोडाफोन जैसी कंपनियों ने अपने ग्राहकों को बनाए रखने के लिए एक के बाद एक प्लान लांच किए, जिसे लेकर रिलायंस जियो पर दबाव बन रहा है। ऐसे में स्पर्धा में बने रहने के लिए उसे मुफ्त सेवा जारी रखना पड़ेगी।

जानकारों के मुताबिक 4जी प्राइसिंग के लेकर टेलीकॉम कंपनियों के बीच जिस तरह से जंग छिड़ी है, हो सकता है कि जियो को मार्च 2017 के बाद भी कुछ महीनों के लिए फ्री सेवाएं जारी रखना पड़ें। ऐसे में जियो यूजर्स को बहुत जल्द ही खुशखबर मिलने की पूरी संभावना दिख रही है। गौरतलब है कि रिलायंस जियो ने अपने वेलकम ऑफर को अब अगले साल 31 मार्च तक बढा दी है। कंपनी ने इसे पहले 31 दिसंबर तक ही जारी रखा था।