जियो ने अपने ग्राहकों को दी एक और बड़ी खुशखबरी

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (4 अगस्त): अगर आप जियो यूजर्स हैं तो ये खबर खास तौर से आपके लिए ही है। रिलायंस जियो कम कीमत में ज्यादा डेटा देने के मामले में अन्य टेलिकॉम ऑपरेटर्स से काफी आगे है। हाल ही में जियो ने अपने नए डिजिटल पैक के साथ यूजर्स को रोजाना 2 जीबी अतिरिक्त 4जी डेटा का ऑफर दिया था। पहले इस ऑफर की वैलिडिटी 31 जुलाई तक थी, जिसे अब बढ़ा दिया गया है। खबरों के मुताबिक, रिलायंस जियो के डिजिटल पैक की वैलिडिटी 6 अगस्त तक बढ़ा दी गई है।

गौरतलब है कि जियो का ये ऑफर मौजूदा डेटा प्लान का ही ऐड-ऑन है, जो कुछ चुनिंदा यूजर्स को मिल रहा है। यह पहले से किए गए रीचार्ज पर एक टॉप-अप प्लान के तौर पर मिल रहा है। बता दें कि जिन प्रीपेड जियो ग्राहकों के नंबर पर पहले से कोई रीचार्ज पैक ऐक्टिवेटिड है, वे इस ऑफर का फायदा ले सकते हैं। जिन यूजर्स को कंपनी इसका फायदा दे रही है, उनके माय जियो ऐप पर यह ऑफर दिख रहा है। यूजर्स वहां से इस ऑफर को ऐक्टिव कर सकते हैं। ऐक्टिवेट करने के बाद आप मौजूदा जियो प्लान में मिलने वाले डेटा के अलावा अतिरिक्त 2जीबी 4जी डेटा का लाभ ले सकते हैं।

अतिरिक्त डेटा के अलावा जियो के इस डिजिटल पैक में कोई और बदलाव नहीं है। कॉलिंग और एसएमएस की सुविधाएं मौजूदा बेस पैक के आधार पर ही हैं। गौरतलब है कि रिलायंस जियो ने हाल ही में मॉनसून हंगामा ऐक्सचेंज ऑफर शुरू किया था जिसके तहत यूजर पुराने जियो फोन को नए जियो फोन में अपग्रेड कर सकते हैं। इसके अलावा भी जियो के कुछ चुनिंदा यूजर्स को जियो की ओर से रिचार्ज कराने पर अभी भी डबल डेटा ऑफर किया जा रहा है।