जियो यूजर्स जरूर पढ़ें, एक यूज़र के घर आया 27,000 रुपए से ज्यादा का बिल!


नई दिल्ली (24 नवंबर): रिलायंस जियो के 'वेलकम ऑफर' के तहत देशभर में करोड़ों लोग जियो सिम का फ्री में इस्तेमाल कर रहे हैं। लेकिन एक यूर्ज उस समय हैरान रह गया जब उसके घर पर जियो का 27,000 रुपए से ज्यादा का बिल पहुंचा।

सभी को पता है कि जियो ने अपने वेलकम ऑफर के तहत यूज़र्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल, अनलिमिटेड मैसेज और फ्री इंटरनेट यूज कर सकते हैं। इसमें यूज़र्स एक दिन में करीब 4जीबी तक का इंटरनेट डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसकी वैलिडिटी 31 दिसंबर तक की है।

कहा जा रहा है कि कोलकाता के रहने वाले आयुनुद्दीन मोंदल 70xxxxx437 नंबर का इस्तेमाल कर रहे हैं, और उन्हें ही जियो की ओर से एक 27,718 रुपए का बिल भेजा गया है। आप ऊपर दी गई फोटो में बिल देख सकते हैं।

बिल में 27,718 रुपए का शुल्क साफ़ देखा जा सकता है। जिसकी अंतिम तिथि 20 नवंबर है। यूज़र के मुताबिक कहा गया है कि अंतिम के बाद बिल 28,818 रुपए हो जाएगा। जिसका मतलब है कि करीब 1,100 रुपए की पेनल्टी होगी। (जो कि कुछ ज्यादा ही है!)

जैसा कि सभी जानते हैं कि जियो का वेलकम ऑफर इस समय चल रहा है। जिसका मतलब है कि यह बिल झूठ है। यह सर्विस प्रोवाइडर की ओर से नहीं है। तो सभी जियो यूज़र्स निश्चिंत रहें। फिलहाल इस झूठे बिल के बारे में रिलायंस जियो की ओर से कोई जानकारी नहीं आई है। यह बिल एक फेसबुक पेज पर देखा गया है, जो कि ऑफिशियल नहीं है।