JIO का एक और धमाका, अब 1,740 रुपये में देगा 4G फोन !

नई दिल्ली (9 जून): टेलिकॉम इंडस्ट्री में एंट्री के बाद से रिलायंस JIO लगातार इस सेक्टर में तहलका मचा रहा है। रिलायंस JIO के एक से बढ़कर एक ऑफर के बाद जहां लगातार उसके ग्राहकों की तादाद आसमान छू रही है। वहीं अन्य कंपनियां भारी दवाब में है। इन सबके बीच रिलायंस JIO एक और धमाका करने जा रहा है। रिलायंस JIO अपने नए 4G VoLTE फीचरफोन पर काम कर रहा है।


मिल रही जानकारी के मुताबिक रिलायंस अपने नए फीचर फोन का प्रोडक्शन शुरु कर चुका है और जल्द ये लॉन्च हो सकता है। ये स्मार्टफोन दो प्रोसेसर वैरिएंट के साथ आएंगे।

जानकारी के मुताबिक नए रिलायंस JIO 4G-VoLTE फोन दो प्रोसेसर वारिएंट क्वालकॉम और स्प्रेडट्रम चिपसेट के साथ आएंगे जिनकी कीमत 1,740 रुपये और 1,800 रुपये होगी। बताया जा रहा है कि इसमें 2.4 इंच की स्क्रीन होगी। इसके प्रोसेसर के लिए कंपनी ने क्वालकॉम और स्प्रेडट्रम से साझेदारी की है।


इसके अलावा JIO फीचर फोन के दो मॉडल आएंगे। दोनों ही मॉडल में 512 एमबी रैम और 4 जीबी की इंटरनल मैमोरी होगी जिसे माइक्रोएसडी सपोर्ट के जरिए बढ़ाया जा सकता है। इस फीचर फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा वहीं VGA फ्रंट फेसिंग कैमरा होगा। इसके अलावा फोन में JIO के एप प्रीलोडेट होंगे। इसकी सबसे अहम खासियत में से एक है कि ये फोन NFC कनेक्टिविटी और वाई-फाई सपोर्ट करेगा। इसके अलावा ये फीचर फोन जीपीएस सपोर्टिव भी हो सकते हैं।