विवादों के बीच टली पद्मावती की रिलीज डेट

मुंबई (19 नंवबर): फिल्म पद्मावती को लेकर चल रहे विवादों के बीच आखिरकार फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से खबर है कि कंपनी निर्माता कंपनी ने खुद रिलीज को टालने का फैसला किया है।

पिछले काफी समय से फिल्म पद्मावती को लेकर चल रहा है और दिन ब दिन इस फिल्म का विरोध बढ़ता जा रहा है।  इसके पहले सेंसर बोर्ड ने भी कुछ तकनीकी कारणों से फिल्म को लौटा दिया था। साथ ही इस बात पर नाराजगी जाहिर की थी कि फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने सेंसर बोर्ड से फिल्म के पास हुए बगैर ही कुछ चुनिंदा पत्रकारों को फिल्म दिखा दी है।  

आपको बता दें कि राजस्थान सहित कुछ अन्य राज्यों में राजपूत समाज के लोग फिल्म का कड़ा विरोध कर रहे हैं। उनका कहना है कि भंसाली ने फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की है। इसी क्रम में फिल्म को लेकर हुए बावल का विरोध करने के लिए मशहूर एक्टर शबाना आजमी ने कहा था कि संजय लीला भंसाली और उनकी फिल्म 'पद्मावती' की ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के खिलाफ धमकी के विरोध में फिल्म जगत को गोवा में होने वाले इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (आईएफएफआई) का बहिष्कार करना चाहिए।