Blog single photo

Redmi Note 7 Pro 28 फरवरी को होगा लॉन्च, जानिए कीमत

अगर आप कोई शानदार मोबाइल खरीदना चाहते हैं तो यह खबर जानना आपके लिए बहुत ही जरूरी है, क्योंकि शाओमी का नया स्मार्टफोन रेडमी नोट 7 इस महीने की 28 तारीख को लॉन्च होने वाला है। लॉन्चिंग से पहले ही

                                                                       Image source: google 

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (23 फरवरी): अगर आप कोई शानदार मोबाइल खरीदना चाहते हैं तो यह खबर जानना आपके लिए बहुत ही जरूरी है, क्योंकि शाओमी का नया स्मार्टफोन रेडमी नोट 7 इस महीने की 28 तारीख को लॉन्च होने वाला है। लॉन्चिंग से पहले ही ये फोन बहुत सुर्खियो में है।

कंपनी के CEO ने कन्फर्म किया है कि 48 मेगापिक्सल वाला यह स्मार्टफोन अगले हफ्ते चीन में लॉन्च किया जाएगा। रिपोर्ट्स के अनुसार इसकी कीमत करीब 21,500 रुपये होगी। वहीं, कुछ रिपोर्ट्स का कहना है यह कि इसकी कीमत 17,000 रुपये से शुरू होकर 22,000 रुपये तक हो सकती है। शाओमी ने कुछ महीने चीन में Redmi Note 7 को  लॉन्च किया था, जिसकी शुरुआती कीमत 10,600 रुपये की थी। 

रेडमी नोट 7 प्रो के फीचर्स की बात करें तो इसमें अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है। इस स्मार्टफोन को 18W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट मिल सकता है। रेडमी नोट 7 फिलहाल क्विक चार्जिंग 4.0 सपॉर्ट करता है। रेडमी नोट 7 प्रो वेरियंट में 8 जीबी रैम और 128 जीबी तक का इंटरनल स्टोरेज होगा है। स्मार्टफोन का एक वेरियंट 6 जीबी रैम के साथ भी लॉन्च किया जा सकता है। रेडमी नोट 7 का वेरियंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल में आ सकता है। इसमें 4,000mAh की बैटरी दी जाएगी।रेडमी नोट 7 प्रो में सेंसर Sony IMX586 होगा। रेडमी नोट 7 में सैमसंग GMI सेंसर दिया गया है। यूजर्स को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया जा सकता है। यह प्रोसेसर 11nm प्रोसेसर पर बेस्ड है। शाओमी भारत में रेडमी नोट 7 प्रो को लॉन्च करने के लिए 28 फरवरी को एक इवेंट आयोजित कर रही है।  इसी इवेंट में कंपनी रेडमी नोट 7 प्रो की कीमत और जानकारी देगी।

Tags :

NEXT STORY
Top