रेडमी नोट 6 प्रो की आज दूसरी सेल, जानें आॅफर्स के बारे में

                                                                                                               Image Source: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (28 नवंबर): अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर खास तौर से आपके लिए ही है। जी हां, आपको बता दें कि रेडमी नोट 6 प्रो भारत में शाओमी का लेटेस्ट स्मार्टफोन है। टेक जगत के हवाले से आ रही खबरों के मुताबिक पिछले हफ्ते ब्लैक फ्राइडे सेल में फ्लिपकार्ट पर फोन को पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया। बुधवार को शाओमी रेडमी नोट 6 प्रो एक बार फिर बिकेगा। शाओमी के इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट और Mi.com पर बेचा जाएगा।

वहीं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रेडमी नोट 6 प्रो को इसी महीने भारत में लॉन्च किया गया है और इसकी सबसे अहम खूबी हैं इसमें मौज़ूद दो फ्रंट व दो रियर कैमरे। रेडमी के इस स्मार्टफोन का 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज वेरियंट 13,999 रुपये में मिलता है। वहीं 6 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज वेरियंट 15,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। जैसा कि हमने बताया कि फोन की बिक्री दोपहर 12 बजे शुरू होगी। शाओमी का यह हैंडसेट ब्लैक, ब्लू, रेड व रोज़ गोल्ड कलर में मिलता है।

बात करें ऑफर्स की तो जियो ग्राहकों को फोन खरीदने पर 2,200 रुपये कैशबैक व 3 महीने के लिए हंगामा म्यूज़िक सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलता है। फ्लिपकार्ट से फोन खरीदने पर नो कॉस्ट ईएमआई का विकल्प भी है। ऐक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड के जरिए भुगतान करने पर 5 प्रतिशत की छूट भी मिलेगी।

रेडमी नोट 6 प्रो में डिस्प्ले नॉच डिज़ाइन दी गई है और इसमें ड्यूल फ्रंट कैमरा भी हैं। शाओमी के इस स्मार्टफोन को ऐल्युमिनियम यूनिबॉडी से बनाया गया है और इसमें रियर पर वर्टिकल ड्यूल रियर कैमरा है। यह हाइब्रिड ड्यूल सिम डिवाइस ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर व इन्फ्रारेड सेंसर भी है। स्मार्टफोन ड्यूल सिम ड्यूल वीओएलटीई सपॉर्ट करता है यानी एक साथ दोनों सिम स्लॉट पर 4जी वीओएलटीई सिम का इस्तेमाल किया जा सकता है।