'बॉयफ्रेंड ने मुझे 70,000 रूपये में बेच दिया'

लखनऊ(14 जनवरी): यूपी के रामपुर के एक गांव से अगवा की गई एक छात्रा ने पुलिसे के सामने हैरान कर देने वाली बात कही है। उसने बताया है कि उसके बॉयफ्रेंड ने उसको बोली के दौरान 70,000 रुपये में बेच दिया था।दरअसल इस छात्रा को संभल जिले की पुलिस एक गांव से खोज निकाला है।

पटवाली पुलिस स्टेशन के एसएचओ और मामले की जांच कर रहे महेश प्रसाद ने बताया कि तीनों ही आरोपी बदायूं जिले के हैं। उन्होंने लड़की को अगवा कर लिया था और उसे एक गांव में चार दिनों तक बंधक बनाकर रखा गया था। इसके बाद 70,000 रुपये में उसे बेच दिया गया। कुछ स्थानीय ग्रामीणों ने हमें इस बारे में सूचना दी थी, जिसके बाद हमने एक पूर्व प्रधान के घर पर छापा मारा और लड़की को छुड़ाया।'

संभल के एसपी अतुल सक्सेना ने बताया कि हमें जैसे ही लड़की की बोली लगाकर बेचे जाने की सूचना मिली, हमने गांव में टीम को भेजा और लड़की को छुड़ाया। हालांकि आरोपी मौके से भाग खड़े हुए। इस मामले में एफआईआर दर्ज कर रामपुर ट्रांसफर कर दी गई है।

रामपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तारिक मोहम्मद ने कहा कि हमने पुलिस अधिकारियों को जल्द से जल्द सभी आरोपियों को हिरासत में लेने को कहा है। पुलिस टीमों ने आरोपियों के घरों पर छापे मारे गए हैं, लेकिन कोई भी नहीं मिला। अगवा की लड़की को मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराने के लिए पेश किया जाएगा।