प्रत्यूषा बनर्जी के सुसाइड के पीछे का राज!, मांग में किसके नाम का था सिंदूर?

मुंबई (2 अप्रैल): बालिका वधू फेम एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी की खुदकुशी से पूरी मुंबई में सनसनी मची है। प्रत्य़ुषा बनर्जी के आत्महत्या के बाद उनके परिवार वालों की का बुरा हाल है। प्रत्यूषा के पिता को यकीन नहीं हो रहा कि उनकी बेटी अब इस दुनिया में नहीं रही। 

प्रत्यूषा बनर्जी का शव उनके फ्लैट में फंदे से लटका हुआ मिला। अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि आखिर प्रत्यूषा ने जान क्यों दी। लेकिन मौत से पहले प्रत्यूषा ने अपनी मांग में सिंदूर लगाया था। सवाल ये है कि प्रत्यूषा की मांग में ये किसका सिंदूर है।

सुसाइड के पीछे का राज़ प्रत्यूषा के जाननेवालों का दावा है कि डेड बॉडी के सिर पर सिंदूर लगा दिखा। ये सिंदूर ताजा था। सवाल ये है कि आखिर जान देने से पहले प्रत्यूषा ने मांग में सिंदूर क्यों भरा। यहीं नहीं 4 दिन पहले ही प्रत्य़ूषा ने डिजाइनर रोहित वर्मा को शादी का लहंगा बनाने का ऑर्डर दिया था। 

सूत्रों के मुताबिक एक पड़ोसी ने पुलिस को बताया है कि उसने करीब दोपहर 12 बजे बिल्डिंग की लिफ्ट में उसे रोते हुए देखा. जब पड़ोसी ने प्रत्यूषा से पूछा कि क्या हुआ तो प्रत्यूषा बोली- राहुल चीटेड मी. यानी राहुल ने मुझे धोखा दिया।

पूरे मामले में एक बात बार-बार सामने आ रही है कि प्रत्यूषा और राहुल के बीच झगड़ा चल रहा था। सूत्रों के मुताबिक ये झगड़ा पैसों को लेकर था। दरअसल, राहुल ने कुछ दिन पहले प्रत्यूषा और उसके परिवार वालों पर 4 करोड़ रूपए के लेनदेन का आरोप लगाया था। सूत्रों के मुताबिक राहुल ने इसके लिए मुंबई के एक वकील से संपर्क किया था और केस करने की सलाह भी मांगी थी।

सूत्रों के मुताबिक सुसाइड से कुछ घंटे पहले प्रत्यूषा और उसके ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज के बीच मलाड के एक मॉल में झगड़ा हुआ था। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच बहस इतनी बडी की राहुल ने प्रत्यूषा को थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ के बाद प्रत्यूषा जमीन पर गिर गई।

बताया जा रहा है कि सुसाइड की जानकारी प्रत्यूषा के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज ने ही पुलिस को और परिवारवालों को दी। हालांकि जब प्रत्यूषा को अस्पताल ले जाया गया तब राहुल वहां से गायब हो गया था और उसने फोन भी स्विच ऑफ कर दिया था। सवाल ये है कि राहुल को ये सब करने की जरूरत क्यों पड़ी।

इस सनसनीखेज मामले में एक लड़की का नाम भी आ रहा है। प्रत्यूषा के जानकारों के मुताबिक वो लड़की राहुल राज की एक्स गर्लफ्रेंड हैं और हाल ही में उस लड़की की प्रत्य़ूषा से रात 3 बजे फोन पर बातचीत हुई।

प्रत्यूषा की मौत का एक राज़ उसके व्हाट्सअप स्टेटस से भी जुड़ा है। करीब 15 दिन पहले ही प्रत्यूषा ने अपना स्टेटस रखा- मर के भी मुंह न तुझसे मोड़ना। सवाल ये है कि क्या खुदकुशी का प्लान प्रत्यूषा ने दो हफ्ते पहले ही बना लिया था।