Blog single photo

आ रहा है 5 कैमरे वाला Realme 6, लॉन्च से पहले फीचर्स लीक

जट फोन के लिए पॉपुलर रियलमी नया स्मार्टफोन बाजार में उतारने की तैयारी में है। कंपनी ने हाल ही में दो दमदार फोन Realme 5 और Realme 5 Pro बाजार में उतारा था, जिसके बाद अब जल्द Realme 6 को भीी जल्द लॉन्च किया जा सकता है। फोन के लॉन्च होने से पहली रिअलमी 6 के बॉक्स की फोटो लीक हुई है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (4 नवंबर):   बजट फोन के लिए पॉपुलर रियलमी नया स्मार्टफोन बाजार में उतारने की तैयारी में है। कंपनी ने हाल ही में दो दमदार फोन Realme 5 और Realme 5 Pro बाजार में उतारा था, जिसके बाद अब जल्द Realme 6 को भीी जल्द लॉन्च किया जा सकता है। फोन के लॉन्च होने से पहली रिअलमी 6 के बॉक्स की फोटो लीक हुई है।

बॉक्स पर लिखा है कि रियलमी 6 पांच कैमरे के लॉन्च होगा। यानी ये माना जा रहा है कि ये रियलमी का पहला पांच कैमरे वाला फोन हो सकता है। इससे पहले रियलमी ने 4 कैमरे वाला फोन ही लॉन्च किया है> कहा गया है कि ये फोन स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर पर काम करेगा।

बताया जा रहा है कि रियलमी 6 पांच कैमरे और स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर के साथ आएगा। अगर ऐसा होता है तो रियलमी 6 कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जो 5 रियर कैमरे के साथ आएगा। स्लैशलीक्स ने इस फोन के रिटेल बॉक्स की एक तस्वीर को भी शेयर किया है जिसमे इन दोनों फीचर्स के बारे में बताया गया है। प्रोसेसर की बात करें तो बॉक्स के मुताबिक रियलमी 6 में कंपनी ने स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट दिया है। यह वही चिपसेट है जो पहले रियलमी 3 प्रो और रियलमी X में देखा जा चुका है। जहां तक हाल में लॉन्च हुए रियलमी 5 की बात है तो यह स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर के साथ आता है।

रियलमी 6 कब लॉन्च होगा इस बारे में अभी कोई जानकारी बाहर नहीं आई है। हालांकि, कंपनी 20 नवंबर को भारत में 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे वाले Realme X2 Pro को लॉन्च करने वाली है। क्वॉड रियर कैमरा सेटअप के साथ आने वाला यह फोन स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर, 90Hz फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले और 4000mAh बैटरी से लैस है।

Tags :

NEXT STORY
Top