500 रुपये लीटर का पानी पीते हैं विराट कोहली, जानिए धोनी, विराट और रोहित के फिटनेस का राज

नई दिल्ली ( 22 अक्टूबर ) : टेस्ट क्रिकेट कप्तान विराट कोहली युवाओं में अपनी बादशाहत और फिटिंग को लेकर काफी लोकप्रिय हैं। विराट कोहली क्रिकेटर्स में सबसे फिट और हिट माने जाते हैं। वे अपनी हेल्थ का खासा ध्यान रखते हैं। डाइट प्लान से लेकर पीने के पानी तक विराट बहुत स्ट्रिक्ट हैं। विराट सिर्फ एक ही तरह का पानी पीते हैं, जिसकी कीमत 500 रुपये प्रति लीटर होती है। 

आपको बताते हैं कैसी डाइट लेते हैं विराट, धोनी और रोहित शर्मा -विराट जब भी देश से बाहर टूर पर होते हैं, तो वे इवियन नामक ब्रांड का पानी पीते हैं। -इसकी एक बॉटल की कीमत 500रुपए है। -इसके अलावा उन्होंने दुनिया के सबसे बेस्ट प्रोटीन फूड्स को अपनी डाइट में शामिल किया है। -वे डेली लैंब मीट, सैलमन फिश और सैलेड खाते हैं। -मैच प्रैक्टिस के अलावा भी विराट खुद को शेप में रखने के लिए अलग से जिम करते हैं। -टूर टाइम पर भी उनकी ये डाइट फिक्स रहती है। -विराट को चॉकलेट ब्राउनी सबसे ज्यादा पसंद है। -सुबह-शाम जिम। -फिश और सलाद खाने में। -रोटी-पराठा और ऑयली चीजों से परहेज। -दिन में कई बार प्रोटीन शेक।  -हर एक घंटे में पानी का सेवन।  -रात में लाइट खाना, नो चावल और नो मीठा।

महेन्द्र सिंह धोनी  -बेक्ड चिकन।  -नाश्ते में अंकुरित चना-मूंग।  -फ्रूट जूस। एनर्जी ड्रिंक का ज्यादा से ज्यादा सेवन। -फुटबॉल और जिम डेली।

रोहित शर्मा  -नाश्ते में उबले अंडे।  -फ्रूट जूस।  -सुबह-शाम-एक्सरसाइज  -हाई प्रोटीन ड्रिंक।  -नो चावल।