RCBvsSRH: 62 रनों की तूफानी पारी खेल कर भी विलेन बन गए मनीष पांडे

नई दिल्ली (18 मई): आईपीएल 11वें संस्करण में गुरुवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए बेहद रोमांचक मैच में मेजबान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ ही बेंगलोर ने अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है।

हैदराबाद ने टॉस जीतकर बेंगलूरु को बल्लेबाजी के लिए बुलाया. इस सीजन में अभी तक सबसे मजबूत माना जाने वाला हैदरबाद का गेंदबाजी आक्रमण अब्राहम डिविलियर्स (69), मोइन अली (64), कोलिन डी ग्रांडहोम (40) की तूफानी पारियों के सामने बिखर गया और बेंगलूरु ने 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 218 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. हैदराबाद ने बेहद संघर्ष किया लेकिन वो पूरे ओवर खेलने के बाद तीन विकेट खोकर 204 रन ही बना सकी।

इस मैच में  38 बॉल पर 62 रन बनाकर भी मनीष पांडे दर्शकों और हैदराबाद के फैंस की नजर में विलेन बन गए हैं। मैच के अंतिम दो ओवर में हैदराबाद को 35 रन चाहिए थे और विलियमसन और मनीष पांडेक्रीज़ पर थे। 19वें ओवर में 15 रन आए। अंतिम ओवर में हैदराबाद को जीत के लिए 20 रनों की ज़रूरत थी, लेकिन पहली ही गेंद पर विलियमसन के शॉट को ग्रैंडहॉम ने लपक लिया। वहीं अंतिम ओवर में मनीष पांडे अलग तरह के शॉट खेलने के चक्‍कर में 4 बॉल में सिर्फ 4 रन बना पाए। इस तरह टीम 14 रन से मैच हार गई।