RCBvsMI: हार के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली (02 मई): बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर आइपीएल 2018 के 31वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुंबई इंडियंस को 14 रनों से हरा दिया है। 

मुंबई के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर बैंगलोर ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 167 रन बनाए। मुंबई को जीत के लिए 168 रन बनाने थे, जवाब में मुंबई की टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर 153 रन बना सकी।

वहीं हार के बाद मुंबई के कप्तान रोहित ने कहा कि हार किसी के लिए ही निराशाजनक होगी। इसके लिए हम खुद जिम्मेदार हैं। हमने आज अच्छी क्रिकेट नही खेली। पॉवरप्ले के दौरान विकेट खोना कभी भी अच्छा नही रहता है।

इससे पहले मुंबई ने बेंगलुरू को सात विकेट पर 167 रन के स्कोर पर रोक दिया। हार्दिक पंड्या मुंबई के सबसे सफल गेंदबाज रहे जिन्होंने तीन ओवर में 28 रन देकर तीन विकेट चटकाए। जसप्रीत बुमराह (चार ओवर में 22 रन पर एक विकेट) और कृणाल पंड्या (चार ओवर में 24 रन) ने भी किफायती गेंदबाजी करते हुए आरसीबी को बड़ा स्कोर बनाने से रोकने में अहम भूमिका निभाई। आरसीबी का कोई भी बल्लेबाज अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पाया। सलामी बल्लेबाज मनन वोहरा (45), कप्तान विराट कोहली (32) और ब्रैंडन मैकुलम (37) ने जमने के बाद विकेट गंवाए। कोलिन डि ग्रैंडहोम (10 गेंद में नाबाद 23 रन, तीन छक्के) ने मिशेल मैलेनाघन (34 रन पर एक विकेट) के पारी के अंतिम ओवर में तीन छक्के सहित 24 रन जुटाकर टीम का स्कोर 160 रन के पार पहुंचाया।