इलाहाबाद में कार्यकारिणी की बैठक के बाद बोले रविशंकर, 'राज्यों में BJP का भविष्य बढ़िया'

नई दिल्ली (12 जून): इलाहाबाद में रविवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मौजूद रहे। बैठक के बाद केंद्रीय संचार और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जिसमें उन्होंने बीजेपी की बैठक के बारे में प्रमुख बातों की जानकारी दी। 

रविशंकर प्रसाद ने कहा, कि हाल ही में 5 राज्यों में चुनाव हुए हैं। जिनके नतीजों से साफ हुआ है कि उत्तर-पूर्व का द्वार बीजेपी के लिए खुला है। केरल में बीजेपी को 15 फीसदी वोट साथियों के साथ मिला। इसके अलावा बंगाल में 10 फीसदी वोट सहयोगियों के साथ वोट मिला है। इस तरह राज्यों में बीजेपी की अच्छी उपस्थिति दर्ज हुई है। इससे साफ है कि भविष्य की स्थिति बीजेपी के लिए बढ़िया है।

उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के भरोसे और उनके हवाले से कहा कि बीजेपी का लक्ष्य कश्मीर से कन्याकुमारी और कच्छ से गोवाहाटी तक अपनी उपस्थिति दर्ज कराना है। दो साल के प्रदर्शन पर बीजेपी का विकास पर्व के जरिए लोकतांत्रिक सरकार में एक नया स्तर दर्ज कर रहे हैं। बैठक में उन्होंने कहा कि बीजेपी जनादेश का हिसाब दे रही है, जो काफी जरूरी है। जनता से हमें जनादेश दिया, इसको लेकर हिसाब दे रहे हैं।