मैच शुरु होने से पहले जडेजा ने लिए थे इस दिग्गज से टिप्स

नई दिल्ली(26 सितंबर): कानपुर टेस्ट में न्यूजीलैंड की पहली पारी में 5 विकेट लेने वाले टीम इंडिया के स्पिनर रविंद्र जडेजा ने कहा कि सुबह के सत्र में रविचंद्रन अश्विन का केन विलियमसन को पवेलियन भेजना मेजबान टीम के लिए पासा पलटने वाला रहा।  

अनिल कुंबले से मिले टिप्स

दिन के खेल की शुरूआत से पहले जडेजा को कोच अनिल कुंबले से बात करते देखा गया। जडेजा ने कहा कि इस दिग्गज स्पिनर से उन्हें काफी टिप्स मिली जो दुनिया के तीसरे सबसे सफल टैस्ट गेंदबाज हैं।  विलियमसन जिस गेंद पर आउट हुए उसके बारे में पूछने पर जडेजा ने कहा कि यह अच्छी गेंद थी। यह बल्ले और पैड के बीच से निकली। यह शानदार गेंद थी।  

मैच के शुरु होने से पहले जडेजा ने लिए थे इस दिग्गज के टिप्स 

जडेजा ने दिन का खेल खत्म होने के बाद कहा कि हमें पता है कि उनके बल्लेबाजी क्रम में केन काफी लंबे समय तक बल्लेबाजी कर सकता है। हमारी योजना उसे आउट करने की थी। हमें पता है कि बाकी बल्लेबाज लंबे समय तक नहीं टिक सकते। हमने सुबह के सत्र में 4 विकेट चटकाए जो पासा पलटने वाला रहा। बता दें कि अश्विन ने न्यूजीलैंड के कप्तान को बोल्ड किया जिससे एक विकेट पर 152 रन से आगे खेलने उतरी न्यूजीलैंड की टीम का स्कोर आज तीसरे दिन लंच तक भारत ने 5 विकेट पर 238 रन कर दिया।