फैंस से जुड़ने के लिए जडेजा ने किया ऐप लॉन्च


नई दिल्ली(2 जुलाई): टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा अपने फैंस से जुडने के लिए एक खास ऐप लेकर आए हैं। जडेजा ने ये ऐप न्यूयार्क बेस्ड टेक फर्म 'एस्केपएक्स' के कोलेबरेशन से शुक्रवार को लॉन्च की। वो ऐसे पहले इंडियन क्रिकेटर हैं, जिनके पास उनकी खुद की ऐप है। इसके जरिए फैंस सीधे उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स से जुड़ सकेंगे। साथ ही जडेजा की लाइफ की पर्सनल लाइफ से जुड़ी जानकारियां भी इस ऐप के जरिए मिलेंगी।


-इस ऐप में फैंस को पुश नोटिफिकेशन, फीचर्ड वीडियोज, सुपरस्टार पोस्ट्स, कॉन्टेस्ट, सुपरफैन बैजेस जैसे फीचर्स मिलेंगे। साथ ही लाइव बोर्डकास्ट और जडेजा के साथ लाइव चैट के ऑप्शन भी मिलेंगे।  


- 'एस्केपएक्स' कंपनी के CEO Sephi Shapira इस पार्टनरशिप से बेहद खुश हैं। उनका कहना है, जडेजा जैसे इंटरनेशनल क्रिकेटर के साथ जुड़ना हमारे लिए बड़ी बात हैं। वो नंबर वन रैंकेड टेस्ट बॉलर हैं, जिनकी काफी बड़ी फैन फॉलोविंग हैं। इस ऐप के जरिए उनके फैंस को अपने फेवरेट स्टार के बारे में जानने का और मौका मिलेगा।


- दूसरी तरफ जडेजा भी इस ऐप को लेकर खासे एक्साइडेट हैं। "मैं हमेशा से एक ऐसा प्लेटफॉर्म चाहता था जिसके जरिए सीधे अपने फैंस से जुड़ सकूं और इस ऐप ने मेरा सपना पूरा कर दिया है।"