जडेजा ने खोला एमएस धोनी का ये राज


नई दिल्ली (17 जुलाई):
टीम इंडिया के खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के एक बड़े राज से पर्दा उठाया है। जडेजा ने बताया कि धोनी 10 नहीं, 20 नहीं, 30 भी नहीं बल्कि 40 से ज्यादा बाइक्स के बादशाह है।

जी हां, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी के पास 44 बाइक्स का बेड़ा है। जिसमें एक से बढ़कर एक मंहगी बाइक्स शामिल है। धोनी के गैराज का खुलासा खुद रविंद्र जडेजा ने किया है। जडेजा ने एक इवेंट के दौरान इस राज से पर्दा हटाते हुए बताया कि धोनी के गैराज में 43 या 44 बाइक्स है, जिसमें आधी से ज्यादा बाइक्स का धोनी इस्तेमाल ही नहीं करते।

जडेजा के इस खुलासे के बात एक बात तो साफ हो गई है कि धोनी बाइक के कितने बड़े दीवाने है। धोनी जब रांची में होते है तो बाइक्स चलाना कभी नहीं भूलते। धोनी के दोस्त जड्डू ने बताया कि माही बाइक्स के बारे में बहुत जानकारी रखते है।

जब जडेजा से सवाल पूछा गया कि क्या वो धोनी के साथ मोटरसाइकिल की रेस लगाएंगे, तो जडेजा घबरा गए और उन्होंने बाइक की बजाय घोड़े के साथ रेस लगाने की बात सबके सामने रख दी। धोनी के गैराज के खुलासे के बाद एक बात तो साफ है कि टीम इंडिया में अगर किसी के पास सबसे ज्यादा बाइक्स है तो उस खिलाड़ी का नाम है एमएस धोनी। धोनी का बाइक्स प्रेम दुनिया में जग जाहिर है।