धोनी के रिटायरमेंट के बारे में शास्त्री का बड़ा खुलासा...

नई दिल्ली(10 मार्च): टीम इंडिया के डायरेक्टर रवि शास्त्री ने कप्तान धोनी के बारे में कहा है कि दो-तीन लोग ऐसे हैं जो हमेशा चाहेंगे कि धोनी रिटायर हो जाएं। हालांकि, शास्त्री ने ऐसे लोगों का नाम बताने से इनकार कर दिया।

सोमवार को कोलकाता में टीम इंडिया के डायरेक्टर शास्त्री से धोनी के परफॉर्मेंस पर सवाल किया गया था। शास्त्री ने कहा कि मैंने बहुत पहले ही कहा था कि वे (धोनी) अब तक के बेस्ट इंडियन कैप्टन हैं.... पर मेरा यकीन मानिए कि दो-तीन लोग हैं, जो हमेशा चाहेंगे कि वे रिटायरमेंट ले लें।

उन्होंने कहा कि धोनी की कप्तानी में ही हम वर्ल्ड चैंपियन बने। 2007 में ट्वेंटी-20 वर्ल्ड कप जीता और 2011 में वनडे वर्ल्ड कप जीता। शास्त्री ने कोहली और रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए कहा कि दोनों  के लगातार बेहतर प्रदर्शन से टीम को काफी फायदा हुआ है। विराट ने एशिया कप में शानदार प्रदर्शन किया है और उम्दा फाॅर्म में चल रहे हैं।

पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप मुकाबले में जिस तरह वे मोहम्मद आमिर के स्पैल में खेले, उससे पता चलता है कि वे वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी हैं। हम एक टीम के रूप में खेलते हैं न कि एक-एक खिलाड़ियों के रूप में।