लालू यादव पर बोले रविशंकर प्रसाद, भ्रष्टाचार करने वाले कानून से नहीं बच सकते

नई दिल्ली ( 23 दिसंबर ): चारा घोटाला मामले में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के मुखिया लालू यादव को सजा सुनाए जाने के बाद बीजेपी ने लालू समेत कांग्रेस पर निशाना साधा है। पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि जो लोग हार में जीत देख रहे हैं, वो भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रह् हैं। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद कांग्रेस के सहयोगी हैं कांग्रेस के काफी सहयोगी भ्रष्टाचार फंसते रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि आज लालू यादव के दोषी साबित होने से सबक मिलता है कि अगर आप भ्रष्टाचार में संलिप्त होते हैं तो कानून आपको पकड़ ही लेता है। केंद्रीय मंत्री ने कहा है कि जो लोग हार में जीत देख रहे हैं, वो भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहे हैं। रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि इस घोटाले में गरीबों और आदिवासियों का हक मारा गया था, और उनको कोर्ट से दोषी करार दिया जाने से संतोष हुआ है। 

लालू यादव के साथ ही प्रसाद ने राहुल गांधी पर भी निशाना साधते हुए कहा, '2 जी मामले और दूसरे मामले में आए कोर्ट के फैसले से कुछ लोग खुश हो रहे हैं, लेकिन कहना चाहूंगा कि जो लोग हार में जीत देख रहे हैं वो भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रह् हैं।' सीबीआई ने कहा कि हम लोग अपील करेंगे। अपील में फैसला होगा। अपील में कहने को बहुत कुछ है।