बोल्ड सीन्स देना 'मस्त-मस्त गर्ल' रवीना टंडन को पड़ा मंहगा !

मुंबई (28 सितंबर): इन दिनों बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में बन रही हैं जिनमें जमकर बोल्ड कंटेंट को इस्तेमाल किया जा रहा है । इन दिनों फिल्मों को लेकर कई विवाद खड़े होते हैं । पिछले दिनों भी कुछ ऐसा ही हुआ जब मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन की फिल्म शब रिलीज हुई । फिल्म में रवीना टंडन ने जमकर बोल्ड सीन्स दिए । रवीना टंडन ने 13 साल छोटे एक्टर के साथ रोमांस किया । फिल्म में रवीना का रोमांस सेंसर बोर्ड को फूटी आंख नहीं भाया ।

इसीलिए फिल्म रिलीज के इतने दिन बाद अब फिल्म पर रोक लग गई है । जी हां, रवीना की फिल्म 'शब' के टीवी टेलीकास्ट पर सेंसर बोर्ड ने रोक लगा दी है । सेंसर बोर्ड का कहना है कि ये फिल्म टीवी पर दिखाने लायक नहीं है ।  फिल्म में होमोसेक्सुएलिटी और एक्सट्रा मैरिटल अफेयर्स जैसी मामलों को दिखाया गया है, जो टीवी पर नहीं दिखाया जा सकता है ।

फिलहाल मेकर्स ने इसके टीवी टेलिकास्ट पर रोक लगा दी है । बता दें कि इस फिल्म को यू ए सर्टिफिकेट नहीं दिया गया है । बता दें कि पहले इस फिल्म को कुछ ऑडियो कट्स के साथ A सर्टिफिकेट दिया गया था। फिल्म को लेकर अब इसके मेकर्स बेहद नाराज हैं । खैर देखते हैं कि क्या कभी ये फिल्म टीवी पर आ पाएगी ।