VIDEO : टाटा ग्रुप के मुख्यालय के बाहर मीडिया कर्मियों से मारपीट, 3 पत्रकार पहुंचे अस्पताल

नई दिल्ली ( 4 नवंबर ) : रतन टाटा और साइरस मिस्त्री के बीच चल रही तल्खी में एक नया ट्विस्ट आ गया है। आज मुंबई में बॉम्बे हाउस के बाहर मीडिया के लोगों से मारपीट हुई है। बता दें कि बॉम्बे हाउस टाटा ग्रुप का मुख्यालय है। 2 हफ्ते से टाटा ग्रुप में भारी उठापठक चल रही है जो पिछले सोमवार को साइरस मिस्त्री को चेयरमैन पद से हटाने के बाद शुरू हुई। साइरस मिस्त्री को हटाने के बाद रतन टाटा ने दोबारा टाटा समूह की बागडोर संभाल ली थी।

बॉम्बे हाउस के बाहर कई पत्रकार रतन टाटा और साइरस मिस्त्री की तस्वीरें खींचना चाहते थे लेकिन बॉम्बे हाउस के गार्ड्स ने उनके साथ धक्कामुक्की की. उन्हें धक्का दिया और उनके कैमरों को भी नुकसान पहुंचा है। बॉम्बे हाउस के बाहर कई समाचार पत्रों के जर्नलिस्ट और फोटोग्राफर मौजूद थे जिन्होंने तस्वीरें खींचने की कोशिश की लेकिन बाहर मौजूद गार्ड्स ने इनके साथ मारपीट की।

बताया जा रहा है कि इनमें मिडडे, हिंदुस्तान टाइम्स के पत्रकार शामिल थे जिनके साथ मारपीट हुई और कुछ पत्रकारों को अस्पताल में भर्ती तक कराना पड़ा है।

टाटा संस और मिस्त्री के बीच मामला अभी गर्म है और टाटा समूह और साइरस मिस्त्री की तरफ से आरोपों का अदान-प्रदान भी चल रहा है।