Blog single photo

जब राशिद ने शैम्पेन की बोतल को छूने से किया मना, देखें वीडियो

रविवार को आईपीएल के 11वें सीजन का फाइनल चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होगा। इस मुकाबले के साथ आईपीएल 11 का समापन हो जाएगा।

नई दिल्ली (27 मई): रविवार को आईपीएल के 11वें सीजन का फाइनल चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होगा। इस मुकाबले के साथ आईपीएल 11 का समापन हो जाएगा। इससे पहले शुक्रवार को हुए आईपीएल 2018 के दूसरे क्वॉलिफायर में सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 13 रनों से हरा दिया है। इसके साथ ही सनराइजर्स की टीम ने आईपीएल के फाइनल में जगह बनाई।

कोलकाता को हराने के बाद सभी खिलाड़ियों ने केक काटकर जश्न मनाया। इस बीच टीम के एक खिलाड़ी ने राशिद को शैम्पेन की बोतल आॅफर की जिसे देखकर उन्होंने इसे छूने से भी मना कर दिया। 

क्रिकेट के दिग्गज और टीम के सभी खिलाड़ी राशिद की जमकर तारीफ कर रहे हैं। राशिद की कोशिश अब टीम को फाइनल मैच जिताने की होगी।  

सनराइजर्स को पहले क्वालिफायर में उसका सामना चेन्नई सुपरकिंग्स से हुआ था। चेन्ऩई ने यह रोमांचक मैच दो विकेट से जीतकर अपना फाइनल का टिकेट पक्का किया था। इस सीजन में हैदराबाद पर हर बार चेन्नई भारी पड़ी है। प्लेऑफ से पहले लीग मुकाबलों में चेन्नई ने दो बार हैदराबाद को मात दी थी। ऐसे में फाइनल में चेन्नई का पलड़ा भारी दिख रहा है। मैच मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में खेला जाएगा। इसी मैदान पर दोनों टीमों के बीच पहला क्वालिफायर खेला जाएगा।

Tags :

NEXT STORY
Top