प्रिंसिपल ने अपने स्कूल की 8 साल की बच्ची के साथ की रेप की कोशिश

नई दिल्ली (7 फरवरी): दिल्ली से सटे गुड़गांव में एक बार फिर इंसानियत शर्मसार हुई है। यहां एक स्कूल के प्रिंसिपल पर 8 साल की मासूम छात्रा से रेप करने की कोशिश का आरोप लगा है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

8 साल की मासूम बच्ची जो इसे अपना गुरू मानती थी उसी बच्ची ने इस शख्स पर रेप की कोशिश करने का आरोप लगाया है। पहली क्लास में पढ़नेवाली बच्ची ने जब टीचर की गंदी हरकतों के बारे में घर पर बताया जो परिवारवाले सन्न रह गए। बच्ची की आपबीती से मम्मी-पापा के होश उड़ गए। उनका खून उबाल मारने लगा और फिर इस शख्स के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई गई। 

मामला दिल्ली से सटे गुड़गांव के अशोक विहार का है। जहां ये 72 साल का ये शख्स एयरफोर्स से रिटायरमेंट के बाद आर्षा इंटरनेशनल स्कूल चलाता था। स्कूल में आसपास के बच्चे पढ़ने आते थे, जो प्यार से इसे दादू भी कहते थे। लेकिन शनिवार को इस दादू का मन बहक गया। उसने इस 8 साल की मासूम को अपनी ऑफिस में बुलाया और रेप करने की कोशिश की।

बड़ी उम्मीद से मां बाप अपने लाडले को स्कूल भेजते हैं। ताकि उनका लाडला बेहतर शिक्षा ले सके लेकिन अगर स्कूल के शिक्षक ही ऐसी हरकत करेंगे तो फिर ये मासूम पढ़ने के लिए आखिर कहां जाएंगे। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी स्कूल संचालक को गिरफ्तार कर लिया है। पूरे आरोपों की जांच की जा रही है।