मुश्किल में सलमान, रेप विक्टिम ने ठोका मानहानि का दावा

नई दिल्ली(26 जून): रेप विक्टिम्स को लेकर दिए अपने बयान पर बॉलिवुड एक्टर सलमान खान मुश्क्लि में फंसते नजर आ रहे हैं। हिसार की एक रेप विक्टिम ने उन पर 10 करोड़ रुपए की मानहानि का दावा ठोका है। 

विक्टिम के वकील रजत कल्सन की ओर से सलमान को लीगल नोटिस भेजा गया है। रेप विक्टिम ने नोटिस में कहा है कि सलमान खान के इस बयान के बारे में मीडिया के जरिए पता चला है। उन्होंने रेप विक्टिम्स के दर्द का मजाक बनाया है। मैं भी रेप विक्टिम हूं, मुझे भी रेप जैसी नापाक घटना से गुजरना पड़ा था। सलमान खान के इस बयान से उस भयानक और रौंगटे खड़े कर देने वाली घटना की यादें ताजा हो गई हैं।

उन्होंने कहा कि सलमान खान के इस अपमानजनक बयान के चलते मुझे अपनी जिंदगी बोझ नजर आने लगी है, मेरे दिमाग में सुसाइड जैसे विचार आ रहे हैं। विक्टिम ने यह भी कहा है कि वह सलमान खान की फैन थी, लेकिन उनके बयान ने उसके मन में नफरत पैदा कर दी है।

विक्टिम के वकील रजत कल्सन ने बताया कि लड़की के साथ करीब 4 साल पहले हिसार में गैंगरेप हुआ था। हिसार की स्पेशल कोर्ट ने चार आरोपियों को दोषी पाते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई थी। सबूतों के अभाव में बरी हुए चार दूसरे आरोपियों के खिलाफ अपील हाईकोर्ट में अंडर कंसिडरेशन है।