MMS वायरल, पीड़िता ने की खुदकुशी

लखनऊ(13जनवरी): उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से हैरान कर देने वाली खबर आई है। एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया, उसका एमएमएस बनाकर वायरल कर दिया, जिसके बाद पीड़िता ने खुदकुशी कर ली।

ये मामला मुजफ्फरनगर जिले के छपार थाना क्षेत्र का है। जहां छपरा गांव में स्थित स्वास्थ्य केंद्र पर ममता (बदला हुआ नाम) नर्स के पद पर तैनात थी। वह इसी गांव की रहने वाली थी। सोमवार को गांव में एक गर्भवती की महिला की तबीयत खराब होने पर वह उसके परिवार के साथ शहर में अस्पताल गई थी।

जब तक वे लौटकर वापस गांव आए तो रात हो चुकी थी। इसी वजह से गर्भवती महिला का पति ममता को उसके घर तक छोड़ने के लिए साथ गया। तभी रास्ते में उसके साथी भी मिल गए। आरोप है कि इन सभी ने मिलकर ममता के साथ एक सुनसान जगह पर सामूहिक बलात्कार किया।  

इसी दौरान उन्होंने ममता के साथ बलात्कार किए जाने का एक एमएमएस भी बना लिया। घटना के अगले दिन आरोपियों ने ममता को फिर से फोन करके बुलाया और न आने पर उसका एमएमएस सार्वजनिक करने की धमकी दी।

ममता ने उनकी बात नहीं मानी। जिस पर आरोपियों ने उसका एमएमएस व्हाट्सएप पर वायरल कर दिया। जिसके चलते शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना झेलने वाली ममता ने मंगलवार को जहर खाकर खुदकुशी कर ली।

ममता विवाहिता थी। उसके ससुराल वालों ने मामले की रिपोर्ट छपार थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने उसका एमएमएस भी जांच के लिए भेज दिया। अब पुलिस आरोपियों की तलाश में छापे मार रही है।