VIDEO: शूटिंग के वक्त ट्रेन से गिरे रणवीर, वीडियो हुआ वायरल

मुंबई (8 फरवरी): बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह हादसे के शिकार हो गए हैं। रणवीर सिंह एक सीन की शूटिंग करते वक्त ट्रेन से गिर गए। गनीमत ये रही कि इस हादसे में उन्हें कोई खास चोटें नहीं आई है। रणवीर सिंह ने हादसे का वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर पोस्ट किया है।

दरअसल शाहरुख खान की फिल्म 'दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में ट्रेन वाले सीन को दोहराते दिखे। एक फिल्म के सेट पर कोरियॉग्रफर गणेश आचार्य के साथ रणवीर ने 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' गाने की धुन पर बेहद मजाकिया लहजे से इसे फिल्माया।

इस विडियो में रणवीर शाहरुख की तरह ट्रेन के दरवाजे पर खड़े हैं और गणेश आचार्य काजोल की तरह भाग रहे हैं। इस दौरान 'DDLJ' की फेमस धुन भी बज रही है। गणेश भागकर रणवीर का हाथ पकड़ने की कोशिश करते हैं और गणेश के भारी भरकम हाथ को न संभालने पर वहीं पर गिर जाते हैं।

हालांकि उन्होंने अपने फैन्स को यह हिदायत भी दी है कि इसे ट्रेन या रेलवे स्टेशन पर आजमाने की कोशिश न करें, ये माहिर स्टंट डायरेक्टर की देखरेख में किये जाते हैं। रणवीर जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' में दीपिका पादुकोण के साथ अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में दिखेंगे। इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर भी हैं।

वीडियो: