Blog single photo

रणवीर सिंह से खोला राज़, दीपिका को ऐसे रखेंगे खुश

इन दिनों हर तरफ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की चर्चा है। रणवीर हमेशा दीपिका पादुकोण के बारे में अच्छी और प्यार भरी बातें करते हैं। दीपिका के लिए रणवीर की बातें हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित करती हैं। जब शादी की पार्टी हुई दी थी तो उसमें रणवीर ने दीपिका को दुनिया की सबसे खूबसूरत लेडी बताया था। अब इस बार अपनी रिसेप्शन पार्टी में रणवीर ने बताया की वो दीपिका को ज़िंदगी भर खुश कैसे रखेंगे।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई  (2 दिसंबर):इन दिनों हर तरफ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की चर्चा है। रणवीर हमेशा दीपिका पादुकोण के बारे में अच्छी और प्यार भरी बातें करते हैं।  दीपिका के लिए रणवीर की बातें हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित करती हैं। जब शादी की पार्टी हुई दी थी तो उसमें रणवीर ने दीपिका को दुनिया की सबसे खूबसूरत लेडी बताया था। अब इस बार अपनी रिसेप्शन पार्टी में रणवीर ने बताया की वो दीपिका को ज़िंदगी भर खुश कैसे रखेंगे।

इंटरनेट पर एक विडियो सामने आया है जिसमें रणवीर स्टेज पर माइक पर खड़े हैं। इस दौरान रणवीर कह रहे हैं कि वह हमेशा वही काम करेंगे जो उनकी पत्नी उनसे कहेंगी। उन्होंने कहा, 'जीवन में सफल होने का एक ही मंत्र है कि जो भी आपकी पत्नी कहें उसे हमेशा मानें।' देखें, विडियो:

इसके बाद रणवीर अपनी लेडी लव दीपिका के लिए एक सॉन्ग डेडिकेट करते हैं। इससे पहले मुंबई में आयोजित दीपिका और रणवीर के  वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल हुए।

Tags :

NEXT STORY
Top