रणवीर सिंह के 'दो अनमोल रतन' !, देखिए वीडियो

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म सिंबा के सक्सेस को और अपनी अपकमिंग फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में बिजी है। इसी के चलते रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसमे वह अपने दो अनमोल रतन का खुलासा कर रहे है। इस वीडियो देख आपको भी पता चल जाएंगा की रणवीर सिंह के दो अनमोल रतन कौन है जिनको उन्होंने राम और लखन बताया है।

इस वीडियो रैपर डिवाइन और नावेद शेख को अपने दो अनमोल रतन बताते हुए रणवीर फिल्म राम-लखन के टाइटल गाने पर लिप्सिंग करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान रणवीर का एक्सप्रेशन लाजवाब है। वीडियो में बैंकग्राउंड में डायरेक्टर जोया अख्तर के हंसने की आवाज आ रही है।

मालूम हो कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर गली बॉय मुंबई के फेमस धारावी चॉल के एक हिप-हॉप रैपर की कहानी को दिखाया है। इसकी शूटिंग भी धारावी और मुंबई की कई लोकेशंस पर हुई है। पहले माना जा रहा था कि यह फिल्म रैपर डिवाइन और नावेद शेख की जिंदगी पर आधारित है, लेकिन बाद में फिल्म की डायरेक्टर जोया अख्तर ने साफ किया कि यह काल्पनिक स्टोरी है। आपको बता दें रणवीर सिंह ने डिवाइन और नेजी से रैप सॉन्ग गाने की 10 महीने तक ट्रेनिंग भी ली थी। जिसके बाद उन्होंने रैप सॉन्ग रिकॉर्ड किया था।

फिल्म 'गली बॉय' 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे वाले दिन रिलीज होने जा रही है। रणवीर के साथ इस फिल्म में आलिया भट्ट भी नजर आने वाली है। फिल्म में इन दोनों के अलावा कल्कि कोचलिन भी अहम भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं। फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म का ट्रेलर और 2 गाने रिलीज हो चुके हैं। लोगों को गाने और ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। अब सभी को रणवीर की फिल्म गली बॉय का इंतजार है।