सास-ससुर के साथ पति की फिल्म देखने पहुंची दीपिका, देखिए तस्वीरें


न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (26 दिसंबर): बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म सिंबा के प्रमोशन में बीजी है। क्रिसमस के मौके पर रणवीर और सारा की फिल्म सिंबा की स्पेशल स्क्रीनिंग मुंबई के स्टूडियो में की गई। 


इस मौके पर बॉलीवुड के कई सितारें सिंबा को देखने पहुंचे। इस मौके पर दीपिका पादुकोण अपने सास-ससुर और ननद के साथ रणवीर सिंह की सिंबा की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची।



वहीं बेटी की दूसरी फिल्म देखने के लिए सारा अली खान की मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान भी पहुंचे। 


अमृता सिंह ग्रे सलवार सूट में नजर आ रही थीं वहीं इब्राहिम ने ग्रे कलर की टी शर्ट पहनी थी।



 इस फिल्म को देखने सारा अली खान के पापा सैफ अली खान इस मौके पर शामिल नहीं हुए।



अलावा आशुतोष राणा फिल्म की स्टारकास्ट भी इस खास स्क्रीनिंग के लिए पहुंची।



एक्टर मुरली शर्मा भी फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे।



फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे।




एक्टर सिद्धार्थ जाधव भी अपनी पत्नी के साथ स्क्वीनिंग में शामिल हुए। 




सिंबा के प्रोड्यूसर करण जौहर भी पहुंचे। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म का दर्शकों को बेहद इंतजार है। बता दें कि सिंबा तेलगू फिल्म टेंपर की रीमेक है। ऑरिजनल फिल्म में जूनियर एनटीआर ने लीड रोल किया था। सिंबा में रणवीर सिंह एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में रणवीर के अपोजिट सारा अली खान हैं। फिल्म का एक ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जो करीब 3 मिनिट का है। 



आपको बता दें कि इस फिल्म में रणवीर के साथ सारा अली खान और सोनू सूद का अहम् रोल है। सिंबा, संग्राम भालेराव नाम के एक घूसखोर पुलिसवाले की कहानी है जो शहर के डॉन के साथ मिलकर काम करता है। वो डॉन  एक बार रणवीर सिंह की बहन का ही अपहरण करवा लेता है। और f फिर घमासान शुरू होता है।