'गोलमाल अगेन' के बाद अब रोहित शेट्टी करेंगे रणवीर सिंह के साथ धमाका !

मुंबई (6 नवंबर): बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों फिल्म पद्मावती को लेकर खबरों में है । रणवीर सिंह अपनी दमदार एक्टिंग के साथ साथ अपने अलग अंदाज़ के लिए बॉलीवु़ड में जाने जाते है। रणवीर जिस फिल्म में होते हैं उसमें उनकी एक्टिंग की तारीफ हो ही जाती है। एनर्जेटिक मेन रणवीर सिंह अब एक बार फिर से धमाका करने जा रहे है। जी हां, अब खबर आ रही हैं डायरेक्टर रोहित शेट्टी बाजीराव रणवीर के साथ एक फिल्म बनाने जा रहे है।

वैसे ये खबरें आजकल से नहीं बल्कि काफी वक्त से आ रही हैं कि रणवीर के साथ रोहित काम करने जा रहे हैं । हाल ही में रोहित ने बताया है कि वो रणवीर सिंह के साथ अगले प्रोजेक्ट की शुरुआत 2018 के बीच में करेंगे । बता दें कि ये फिल्म हार्ड कोर एक्शन थ्रिलर होगी । इसके साथ ही ये फिल्म  साउथ स्टार एनटीआर की सुपरहिट फिल्म टेम्पर का हिंदी रीमेक होगी । सोर्सेस की माने तो कहा जा रहा है कि इस फिल्म में रणवीर न सिर्फ काम करेंगे बल्कि इसे प्रोड्यूस भी करेंगे । ये फिल्म 2018 के लास्ट में रिलीज हो सकती है ।

ये फिल्म एक धमाकेदार एक्शन फिल्म होगी । अगर ये फिल्म भी 2018 के दिसंबर में रिलीज होती है । तो हो सकता है कि ये फिल्म केदारनाथ से क्लैश कर जाए । क्योंकि वो भी क्रिसमस के वक्त ही रिलीज होगी । रणवीर जल्द ही पद्मावती में शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा वो जोया अख्तर की गुली बॉय में आलिया भट्ट के साथ दिखेंगे । फिलहाल देखते हैं कि रोहित और रणवीर की जोड़ी क्या कमाल दिखाएगी ।