रणवीर सिंह का खुलासा, फिल्म '83' में म्यूजिक देंगे प्रीतम

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (14 मई): रणवीर सिंह इन दिनों अपनी बहुप्रतिक्षित फिल्म '83' के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। ये फिल्म टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और हरफनमौला खिलाड़ी कपिल देव की जीवनी पर आधारित है। फिल्म में रणवीर पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का ही रोल करते दिखेंगे। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में संगीतकार प्रीतम म्यूजिक देंगे। रणवीर सिंह ने फिल्म के निर्देशक कबीर खान के साथ एक तस्वीर के जरिए इसका खुलासा किया है।

आपको बात दें कि एक्टर रणवीर सिंह "प्रीतमदा" के काम के बहुत बड़े फैन हैं और ऐसा लगता है कि हमेशा प्रीतम के साथ काम करना चाहते थे और अब उनकी फिल्म '83 में उनकी यह इच्छा पूरी हो गयी है।

प्रीतम इंडस्ट्री के सबसे फेमस कलाकारों में से एक हैं और हर एक्टर की इच्छा होती है कि वह उनके लिए कंपोज़ करें। इस तरह, फ़िल्म '83 में संगीतकार को शामिल कर के, कबीर खान ने रणवीर सिंह को यह उपहार दिया है। आपको बता दें कि कास्ट पिछले एक महीने से फिल्म के लिए तैयारियां कर रही है। पिछले कुछ समय से धर्मशाला में तैयारी करने के बाद अब टीम मई में यूके के लिए रवाना होगी।

आपको बता दें कि हाल ही में फिल्म से रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक सामने आया था। सामने आए लुक में रणवीर सिंह हुबहू कपिल देव की तरह नजर आ रहे थे। ये फिल्म पूरी तरह से 1983 वर्ल्ड कप पर बेस्ड होगी। टीम के लिए सभी 14 खिलाडियों को चुन लिया गया है। पूरी टीम को कपिल देव के साथ साथ बाकी क्रिकेटर्स ने भी क्रिकेट की ट्रेनिंग दी है। फिल्म अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज की जाएगी।