रनवीर सिंह ने अक्षय के साथ फिल्म करने से किया इनकार

पुनीत सिंह, मुंबई, (15 जून): बॉलीवुड के 'बाजीराव' रनवीर सिंह ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया है। करण जौहर ने उन्हें एक फिल्म ऑफर की। इस फ़िल्म मैं दो हीरो होंगे। एक के लिए खिलाड़ी कुमार को चुन लिया गया है और दूसरे हीरो के लिए रणवीर सिंह को अप्रोच किया गया। करण जौहर की इस फिल्म के लिए रणवीर ने मना कर दिया। रणवीर सिंह के क़रीबियों की माने तो अक्षय कुमार के रहते उनके लिए फिल्म में करने को ज्यादा कुछ नहीं रहेगा।

इन दिनो बॉलीवुड मे ये खबर हैं की रनवीर सिंह ने करन जौहर और अक्षय कुमार के साथ फिल्म साईन करने से मना कर दिया हैं। लगता हैं, रामलीला और बाजीराव मे अपनी एक्टिंग से सभी डाएरेक्टर और एक्टर्स को इम्प्रैस कर चुके रनवीर सिंह अब कोई भी मल्टीस्टारर फिल्म करने में दिलचस्पी नहीं ले रहे हैं। तभी जहां अक्षय कुमार के साथ इंडस्ट्री के न्यूकमर्स काम करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। वहीं रनवीर ने उनके साथ काम करने से ही साफ इंकार कर दिया है।

हाल ही में करन जौहर एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं जिसमे वो दो एक्टर को कास्ट करना चाहते हैं। लेकिन उन्होंने पहले से ही अक्षय को फिल्म मे लेने का मन बना लिया हैं। अब वो चाहते हैं की फिल्म मे अक्षय के अपोजिट रनवीर सिंह भी कास्ट हो जाएं। जिसके लिए उन्होने उनसे बात भी की, लेकिन रनवीर की तरफ से फिल्म को लेकर अभी कोई रिप्लाई नही आया हैं।

सोर्सेज की माने तो रनवीर का मानना हैं, कि अब वो कोई भी मल्टीस्टारर मूवी करने के मूड मे नही हैं। वो सिर्फ सोलो मूवी करेंगे जिसमें सिर्फ उन्हें ही सारी लाइमलाइट मिले।