...जब कार शोरूम में एक-दूसरे को किस करने लगे रणवीर-दीपिका

मुंबई(3 नवंबर): एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। दोनों की दोस्ती और भी मजबूत होती जा रही है। दोनों को एक शोरूम के बाहर किस करते हुए स्पॉट किया गया। 

- फैशन मैगजीन स्टारडस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों को दीपिका के घर के नजदीक एक कार शोरूम के पास स्पॉट किया गया। यहां दोनों हाथों में हाथ डाले एक-दूसरे को किस कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने आसपास मौजूद कैमरों की तरफ देखा ही नहीं। बॉलीवुड कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने कुछ महीनों पहले ‘वोग’ मैगजीन के लिए एक फोटोशूट कराया था। इसके कवरपेज पर दोनों की लव केमिस्ट्री काफी सुर्खियों में रही थी। इसमें भी दोनों काफी क्लोज नजर आए थे।

- इसी साल जून में ऐसी खबर आई थी कि रणवीर और दीपिका के रिश्ते में खटास आ गई है। कहा जा रहा था कि दोनों के रास्ते अलग हो गए हैं। हालांकि, जब दीपिका से एक इंटरव्यू के दौरान इस पर रिएक्शन मांगा गया तो उन्होंने कहा था, "मैं इसपर कुछ नहीं कहना चाहती। लेकिन रणवीर मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा रहे हैं और हमेशा रहेंगे। बता दें कि एक लीडिंग न्यूज पोर्टल ने सूत्रों का हवाले से ऐसा दावा किया कि कुछ महीने पहले रणवीर और दीपिका की शादी को लेकर सिंह (भावनानी) और पादुकोण फैमिली ने मुलाकात की थी। इसी दौरान उनकी सगाई भी हुई।