रणवीर ने एयरपोर्ट पर बजाया 'मेहंदी लगा के रखना', दीपिका का रहा ये रिएक्शन

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई ( 10 नवंबर ): इतने सालों से रणवीर सिंह को जिस घड़ी का इंतज़ार था वो आ गई है। रणवीर सिंह से शादी करने के लिए दीपिका पादुकोण उनके साथ इटली के लिए रवाना हो गई हैं।10 नवंबर की रात जब दीपिका वाइट ड्रेस में इटली जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंची तो उनके चेहरे पर अपनी होने वाली शादी की ख़ुशी साफ नज़र आ रही थी ।

दीपिका के पीछे पीछे रणवीर सिंह भी एयरपोर्ट पहुंचे। दीपिका की तरह वो भी वाइट ड्रेस में थे। दीपिका से ज़्यादा रणवीर सिंह अपनी शादी को लेकर ख़ुश नज़र आ रहे थे.तभी तो वो दुल्हा बनने से पहले ही लोगों को ख़ुद अपनी शादी की बधाई दे रहे थे ।

शादी के लिए इटली निकल रहे रणवीर सिंह इस क़दर खुश थे कि वो रास्ते भर शाहरुख़ ख़ान की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का गाना बजा रहे थे। जैसे ही दीपिका ने रणवीर का गाना सुना उन्होंने गाने को बंद करने को कहा। 

 बता दें कि यह जोड़ा 14 और 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। बर के मुताबिक दोनों इटली के लेक कोमो में शादी करेंगे। दीपिका-रणवीर का 5 साल वाला लंबा रिलेशन अब जाकर शादी की मंजिल तक पहुंचा है। पिछले दिनों जहां दीपिका के घर नंदी पूजा की गई थी तो वहीं रणवीर सिंह के घर हल्दी की रस्में हुई थी।

हालांकि रणवीर सिंह जैसे ही एयरपोर्ट के अंदर उनका इतंज़ार कर रही अपनी होने वाली दुल्हन दीपिका के पास पहुंचे। उन्होंने डीडीएलजे का सॉन्ग बंद कर दिया। रणवीर और दीपिका की शादी इस 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में होगी। दोनों की डेस्टीनेशन वेडिंग में ज़्यादा लोग शिरकत नहीं करेंगे। 

इटली में होने वाली दीपिका और रनवीर की शादी में कुछ फैमली मेम्बर्स और क्लोज़ फ्रेन्ड्स ही दिखेंगे. लेकिन उसके बाद जब रनवीर और दीपिका मुंबई में अपनी शादी का रिसेप्शन देंगे। पोस्ट वेडिंग रिसेप्शन को रणबीर कपूर आलिया भट्ट् शाहरुख़ ख़ान, करन जौहर, रोहित शेट्टी, संजय लीला भंसाली, अर्जुन कपूर, करीना कपूर और अक्षय कुमार समेत बी-टाउन के कई सितारे अटेन्ड करेंगे।