रणवीर सिंह ने किया बड़ा खुलासा, जाने क्या हुआ उनके साथ।

नई दिल्ली (13 अक्टूबर): बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपने मजाकिया और बेफिक्रे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वे मस्ती करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। रणवीर इन दिनों अपनी आने वली फिल्म बेफिक्रे को लेकर सुर्खियों में छाये हुए हैं, हाल ही में उन्होंने अपने आप को लेकर एक खुलासा किया है।

बॉलीवुड में फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से शानदार शुरूआत करने वाले अभिनेता का 'बाजीराव मस्तानी’ में दमदार किरदार देखने को मिला था। इतना सब कुछ करने के बाद अभिनेता का मानना है कि वह अभी सीख रहे हैं। रणवीर ने कहा कि शुरूआती दिनों में उन्हें ऐसा लगता था कि वह सब कुछ जानते हैं लेकिन अब ऐसा लगता है कि यह सिर्फ एक शुरूआत है। रणवीर ने एक इंटरव्यू में बताया कि, ‘जितनी अधिक फिल्में मैंने की उतना अधिक मैंने जाना कि मुझे सब कुछ नहीं आता है हर बार जब मैं सेट पर जाता हूं तो मुझे लगता है कि मैं सब कुछ भूल गया हूं।

इसके अलावा अभिनेता ने कहा कि जब मैंने ‘बैंड बाजा बारात’ में काम किया था तब मुझे लगा था कि मैं सब कुछ जानता हूं और मैं दुनीया का सबसे बेहतरीन अभिनेता हूं लेकिन अब यह उल्टा हो रहा है। ‘इन दिनों जब मैं फिल्में कर रहा हूं, मुझे लगता है कि मैं सब कुछ नहीं जानता हूं... मैं समझ गया हूं कि यह कला असीमित है और अभिनय के क्षेत्र में संभावनाएं असीमित हैं और मैं इसका और अधिक विस्तार होने की उम्मीद कर रहा हूं।

गौर हो, रणवीर इन दिनों आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘बेफिक्रे’ में बीजि हैं, हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर एफिल टावर पर लॉन्च किया गया है, फिल्म कि स्टोरी काफी रोमांटिक है, जिसमे रणवीर के साथ वाणी कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं।