Blog single photo

मुंबई के ग्रैंड हयात में आज रणवीर-दीपिका का ग्रैंड रिसेप्शन, सितारों का लगेगा मजमा

बॉलीवुड का हॉट कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी तो हो गई है लेकिन पार्टी और रिसेप्शन का सिलसिला अभी जारी है। 21 और 24 नवंबर के बाद आज दोनों का मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में रिसेप्शन होने वाला है।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (28 नवंबर): बॉलीवुड का हॉट कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी तो हो गई है लेकिन पार्टी और  रिसेप्शन का सिलसिला अभी जारी है। 21 और 24 नवंबर के बाद आज दोनों का मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में रिसेप्शन होने वाला है।

 शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी कवर करने के लिए मीडिया को भी खास इन्वीटेशन भेजे गए हैं। दीपिका और रणवीर ने रिसेप्शन में पहुंचने वाले मेहमानों से खास रिक्वेस्ट की है। उन्होंने अपने मेहमानों से कहा कि वो उनकी शादी में गिफ्ट लेकर न आएं। रिसेप्शन कार्ड पर शामिल किया गया है कि पार्टी में शामिल होने वाले लोग उनके लिए गिफ्ट लेकर न आएं। यदि कोई कुछ देना चाहता है तो आप तोहफे न देकर उनकी फाउंडेश को डोनेट कर दें।

आपको बता दें इटली के लेक कोमो में 14 और 15 नवंबर को शादी के बाद आज ये कपल मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में आज ये दोनों ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं। रणवीर और दीपिका ने अपनी शादी में बॉलीवुड सेलेब्स को नहीं बुलाया था। लेकिन आज मुंबई में होने वाले इस ग्रैंड रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई नामी चेहरों के शामिल होने की उम्मीद की जा रही है। आने वाली 1 दिसंबर को एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा जाएगा। इस समारोह की शुरुआत रात 9 बजे से होगी। ड्रेस कोड के अनुसार सबको ब्लैक टाई पहननी होगी।

खबरों की माने तो शादी के फंक्शन खत्म होने के बाद रणवीर सिंह फिल्म सिंबा के प्रमोशन में बिजी हो जाएंगे। फिल्म सिंबा इस साल के आखिर में रिलीज हो रही है। फिल्म में पहली बार रणवीर सिंह एक पुलिसवाले का रोल प्ले करते नजर आएंगे। वहीं, दीपिका की बात करें तो उनका अगल प्रोजेक्ट मेघना गुलजार के साथ होगा। इसकी शूटिंग मार्च, 2019 से शुरू होगी। दोनों ने सात संमदर पार जाकर इटली में शादी की। इटली की लेक कोमो ने सिंधी और कोंकणी रिवाजो से शादी की थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।

Tags :

NEXT STORY
Top