Blog single photo

ऐसा है रणवीर दीपिका का प्यार, दीपिका को मिली थी धमकी तो रणवीर ने….

बॉलीवुड के चहेते लव बर्ड्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरों से अब हर कोई वाकिफ है। सभी को पता चल चुका है कि इस साल ये कपल शादी करने जा रहा है। शादी की तैयारियां इन दिनों जोरों शोरों से चल रही हैं। शादी के लिए इनके परिवारवाले जोरों शोरों से तैयारियां कर रहे है। वहीं खबरों के मुताबिक दीपिका-रणवीर ने शादी से पहले ही अपने लिए नया घर ले लिया है। अब लीजिए आखिरकार जिसका सभी को इंतजार था वो खत्म हो गया है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 21 अक्टूबर ): बॉलीवुड के चहेते लव बर्ड्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरों से अब हर कोई वाकिफ है। सभी को पता चल चुका है कि इस साल ये कपल शादी करने जा रहा है। शादी की तैयारियां इन दिनों जोरों शोरों से चल रही हैं। शादी के लिए इनके परिवारवाले जोरों शोरों से तैयारियां कर रहे है। वहीं खबरों के मुताबिक दीपिका-रणवीर ने शादी से पहले ही अपने लिए नया घर ले लिया है। अब लीजिए आखिरकार जिसका सभी को इंतजार था वो खत्म हो गया है।  

दीपिका ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तारीख का ऐलान कर दिया है। साथ ही शादी की डेट भी बता दी है। दीपिका ने एक कार्ड शेयर करते हुए लिखा कि, हमें आपको बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि, हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर 2018 को तय हुई है। इतने सालों में आपने जो हमें प्यार और स्नेह दिया है। उसके लिए हम आपके आभारी हैं।  दोनों की शादी की तारीख आ चुकी है। बताया जा रहा है कि दोनों इटली के लेक कोमो में शादी कर रहे है। इन दोनों का करीब 6 साल पुराना इश्क है। 

रणवीर दीपिका की लव केमिस्ट्री को देखकर ऐसा लगता है कि दोनों एक-दूसरे के लिए ही बने हैं। ऑफस्क्रीन हो या ऑनस्क्रीन दोनों की केमिस्ट्री देखने को बनती है। दोनों एक-दूसरे की बेहद परवाह करते हैं और एक-दूसरे के लिए कुछ भी कर सकते हैं। तभी तो दीपिका को नाक काटने की धमकी पर रणवीर सिंह का रिएक्शन देख सभी लोग परेशान हो गए थे।

फिल्म ‘पद्मावत’ के विवाद पर करणी सेना ने दीपिका पादुकोण को नाक काटने की धमकी दी थी और कहा था कि जो भी दीपिका की नाक काटेगा उसे करणी सेना इनाम देगी। धमकी सुनते ही दीपिका की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। लेकिन भला दीपिका की परवाह करने वाले रणवीर सिंह कैसे शांत रहते। यह सुनते ही रणवीर का खून खौल उठा। वह गुस्से से लाल हो गए थे।

हाल ही में हुए एक इवेंट के दौरान रणवीर सिंह ने इस बात का खुलासा किया है कि उस समय उनका रिएक्शन कैसा था। उन्होनें कहा कि ‘वह इस बात से गुस्से से आगबबूला हो गए थे।’ और हो भी क्यों न हो आखिर उनकी सबसे करीबी के बारे में ऐसी बातें करना उन्हें अच्छा नहीं लगा। आखिर में रणवीर सिंह के परिवार वालों ने और फिल्म की टीम सहित बाकी लोगों ने उन्हें शांत कराया।

ऐसी बातें और धमकियां देकर फिल्म का विरोध करने वाले संगठन रणवीर सिंह को उकसा रहे थे। लेकिन फिर भी इतने विरोध के बाद भी फिल्म ‘पद्मावत’ रिलीज़ हो गयी थी। फिल्म सुपरहिट रही और लोगों को बेहद पसंद आई थी।

NEXT STORY
Top